आर बाल्की को इस राइटर ने ढूंढकर दिए आलिया-रणबीर से बेहतर एक्टर, ट्वीट कर फिल्ममेकर को दिया जवाब

By मनाली रस्तोगी | Published: July 17, 2020 09:37 PM2020-07-17T21:37:10+5:302020-07-17T22:01:33+5:30

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। इस बीच फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने डायरेक्टर आर बाल्की के उस बयान का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर्स बताया था।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are not the best actor, the writer tweeted to R. Balki | आर बाल्की को इस राइटर ने ढूंढकर दिए आलिया-रणबीर से बेहतर एक्टर, ट्वीट कर फिल्ममेकर को दिया जवाब

आर बाल्की को इस राइटर ने ढूंढकर दिए आलिया-रणबीर से बेहतर एक्टर

Highlightsआर बाल्की को फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने दिया जवाबअभी बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर माहौल काफी गर्म

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद को लेकर अभी भी बहस जारी है। ऐसे में जहां फैंस स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ इनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड फिल्ममेकर आर बाल्की एक इंटरव्यू में ये कहते हुए नजर आए थे कि कोई उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से बेहतर एक्टर ढूंढकर दिखा तो वो आगे बहस करेंगे।

अपूर्व असरानी ने दिया जवाब

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

उन्होंने कहा था कि समाज के हर वर्ग में ये देखने को मिलता है। यहां तक ड्राइवर या सब्जी बेचने वाला भी अपने बच्चों को अपना बिजनेस सौंपता है। यह एक मूर्खतापूर्ण तर्क है। याद रखें कि हम एक स्वतंत्र समाज में रहते हैं। ऐसे में सवाल ये है कि सवाल ये है कि स्टार किड को गलत या ज्यादा फायदा मिलता है कि नहीं। वहीं, अब फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने बाल्कि के बयान पर जवाब दिया है।

गिनाए कई सेलेब्स के नाम

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, प्रिंयका चोपड़ा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा। अगर हम फिल्म फैमिलीज के आगे बढ़कर देखें तो ऐसे बहुत से नाम मिल जाएंगे। मुझे भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पसंद हैं, लेकिन वो अकेले बेहतरीन एक्टर्स नहीं हैं।' बता दें, आर बाल्की का बयान तब सामने आया है जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। 

Web Title: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are not the best actor, the writer tweeted to R. Balki

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे