रिलीज से पहले लीक हुई 'गुड न्यूज' की कहानी, इस खास रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 4, 2019 03:46 PM2019-10-04T15:46:21+5:302019-10-04T15:46:21+5:30

अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर पेश की जा रही हैं। अक्षय जल्द एक नई फिल्म गुड न्यूज के लिए फैंस से रूबरू होने वाले हैं।

akshay kumar's role in good news | रिलीज से पहले लीक हुई 'गुड न्यूज' की कहानी, इस खास रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार

रिलीज से पहले लीक हुई 'गुड न्यूज' की कहानी, इस खास रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Highlightsअक्षय कुमार के पास गुडन्यूज के अलावा हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, हिस्टोरिकल फिल्म पृश्वीराज जैसी शानदार फिल्में हैं। हाल ही में एक्टर ने बच्चन पांडे भी साइन की है।

अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। ये बात फैंस को पता है इस फिल्म में अक्षय और  करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी भी नजर आने वाली हैं। इन चारों स्टार्स ने मिलकर इस फिल्म की शूटिंग मिलकर पूरी की है। फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने की खबरें आ रही हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार के किरदार के बारे में खुलासा हो गया है।

गुड न्यूज में अक्षय कुमार के करैक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार अक्षय फिल्म में दिल्ली के डीलर की भूमिका में नजर आएंगे। करीना फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। दोनों के शादी के सात साल बच्चा होने वाला होता है। 

 फिल्म में अक्षय कॉमेडी भी पेश करते नजर आएंगे। वैसे पहले फिल्म सितंबर में पेश होने वाली थी लेकिन किन्ही कारणों से अब फिल्म दिसंबर में फैंस से रूबरू होगी। फिलहाल दिलजीत और कृति के रोल के बारे में खुलासा नहीं हुआ है। ऐसे में अक्षय के रोल का खुलासा होने के बाद से फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

अक्षय कुमार के पास गुडन्यूज के अलावा हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, हिस्टोरिकल फिल्म पृश्वीराज जैसी शानदार फिल्में हैं। हाल ही में एक्टर ने बच्चन पांडे भी साइन की है। अलगे साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। अक्षय इन दिनों हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।
 

Web Title: akshay kumar's role in good news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे