पत्नी ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने की अधिक मेहनत, जानें आखिर क्या है माजरा

By वैशाली कुमारी | Published: August 9, 2021 07:03 PM2021-08-09T19:03:29+5:302021-08-09T19:03:29+5:30

अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें काफी मेहनत करते देखा जा सकता है।

Akshay Kumar worked hard impress wife Twinkle Khanna training on bell bottom | पत्नी ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने की अधिक मेहनत, जानें आखिर क्या है माजरा

अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेलबॉटम के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

Highlightsखिलाड़ी कुमार वीडियो में साथी कलाकारों के साथ खूब मेहनत करते दिखाई दे रहे हैंफिल्म के एक सीन में अक्षय और उनकी को स्टार वाणी कपूर गाने की तैयारी करते हुए दिख रहे हैं

अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेलबॉटम के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वो लगातार इस फिल्म का प्रचार प्रसार करने में लगे हैं, उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत पसीना बहाया है जिसका फल उन्हें जरूर मिलेगा।

अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें काफी मेहनत करते देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी पत्नी के आने पर अतिरिक्त मेहनत कि जिससे कि ट्विंकल उनसे इंप्रेस हो जाएं। खिलाड़ी कुमार वीडियो में साथी कलाकारों के साथ खूब मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं जिसका कारण उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बताया है। उन्होंने दिखाया की कैसे उनकी पत्नी को इंप्रेस करने के लिए वो अचानक से और मेहनत करने लगे।

वीडियो में अक्षय कहते हैं, "जब हमने जंगल के इस  सीक्वेंस को शूट किया तो मेरी पत्नी सेट पर आई थी। आज शादी के 20 साल बाद भी मै उसे हमेशा की तरह प्रभावित करना चाहता था।  मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप करना था क्योंकि दूसरे लड़के भी थे। मुझे उन नौजवान लड़कों की तुलना में अधिक चिन अप करना था ताकि ट्विंकल को इंप्रेस कर सकूं। ये मेरा सौभाग्य था कि मेरी पत्नी ने सब कुछ नोटिस किया।

अक्षय के इस वीडियो के बाद ट्विंकल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें वो कहती हैं,  "हाहा! ये सब तो ठीक है लेकिन जब वह इमारतों और विमानों से छलांग लगाते हैं तो मैं घबरा जाती हूं। मुझे उनके सभी स्टंट प्रभावित करते है। सुरक्षित रहें मिस्टर के # बेलबॉटम रेपोस्ट@अक्षयकुमार लाइट्स, कैमरा, #बेलबॉटम इन एक्शन। 

फिल्म के एक सीन में अक्षय और उनकी को स्टार वाणी कपूर गाने की तैयारी करते हुए दिख रहे हैं। एक सीन में वे एक पार्क में झूला पर झूलते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, जैसे ही वाणी उसके ऊपर आती है, झूला पलट जाता है, जिससे दोनों जमीन पर गिर जाते हैं।

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेल बॉटम वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति भी हैं। जैसे कलाकारों से भरी है जिसका निर्माण निखिल आडवाणी कर रहे हैं। 

बेल बॉटम में अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका में होंगे, यह 1980 के दशक के विमान अपहरण पर आधारित है। लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जो उस समय सत्ता में थीं। फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

Web Title: Akshay Kumar worked hard impress wife Twinkle Khanna training on bell bottom

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे