"बॉबी" के गाने पर थिरकती दिखीं डिंपल कपाड़िया, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

By विवेक कुमार | Published: October 10, 2018 03:08 PM2018-10-10T15:08:24+5:302018-10-10T15:08:24+5:30

अक्षय के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा अक्षय फिल्म 2.0 में भी नजर आने वाले हैं।

Akshay Kumar shares dance video of dimple kapadia in italy | "बॉबी" के गाने पर थिरकती दिखीं डिंपल कपाड़िया, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

"बॉबी" के गाने पर थिरकती दिखीं डिंपल कपाड़िया, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

मुंबई, 10 अक्टूबर: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जो कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी सांस डिंपल कपाड़िया डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में डिंपल अपनी डेब्यू फिल्म बॉबी के गाने  की धुन पर थिरकती हुई दिख रही हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- जब आप इटली के एक छोटे शहर में सड़कों पर घूम रहे हो और एक म्यूजिशियन फिल्म  बॉबी  का गाना बजा रहा हो. लाइफ बहुत ही सुंदर संयोग से भरी हुई है। वहीं इस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया है। 

View this post on Instagram

अगर अक्षय के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा अक्षय फिल्म 2.0 में भी नजर आने वाले हैं। जिसमें  रजनीकांत लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म इस साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। 

अगर हाउसफुल 4 की बात करें तो ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा और नाना पाटेकर भी हैं।  

Web Title: Akshay Kumar shares dance video of dimple kapadia in italy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे