अक्षय कुमार ने बताई 'सूर्यवंशी' नाम के पीछे की कहानी, इस वजह से बदला गया फिल्म का नाम!

By मेघना वर्मा | Published: March 29, 2019 03:56 PM2019-03-29T15:56:49+5:302019-03-29T15:56:49+5:30

अगर आपने सिंबा फिल्म देखी होगी तो इस फिल्म के अंत में आपको सूर्यवंशी की एक झलक देखने को मिली होगी। इस सीन में अक्षय पुलिस की वर्दी में फोन पर बात करते हुए दिखते हैं।

akshay kumar says on the mane of rohit shetty next film sooryavanshi | अक्षय कुमार ने बताई 'सूर्यवंशी' नाम के पीछे की कहानी, इस वजह से बदला गया फिल्म का नाम!

अक्षय कुमार ने बताई 'सूर्यवंशी' नाम के पीछे की कहानी, इस वजह से बदला गया फिल्म का नाम!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी के पहले लुक ने ही लोगों को इस फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का नाम या इसके टाइटल को लेकर भी लोगों में काफी कौतुहल मची हुई थी। अक्षय कुमार ने हाल ही में इस फिल्म के नाम को लेकर अपना बयान दिया है। फिल्म के अंग्रेजी नाम को रोहित शेट्टी ने इस फिल्म की सफलता के लिए छोटा सा बदलाव किया है।   

सिने ब्लिट्ज की खबर की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म का नाम सूर्यवंशी रखना चाहते थे। जबकि इस टाइटल के ऊपर पहले से ही विजय गलानी के राइट्स हैं। साल 1992 में आयी फिल्म सूर्यवंशी फिल्म की बात की जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान और अमृता सिंह मुख्य किरदार में थे। वहीं विजय गलानी ने फिल्म के राइट्स को रोहित शेट्टी को देने से मना कर दिया था। लेकिन बोनी कपूर के निवेदन पर उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

वहीं रोहित शेट्टी ज्योतिष भाविक संघवी को काफी मानते हैं। उन्हीं के कहने पर डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के अंग्रेजी नाम में डबल ओ लगा दिया है। अब फिल्म का नाम Sooryavanshi कर दिया गया। इस बारे में भाविक ने बताया कि रोहित शेट्टी ने मुझसे फिल्म के नाम के बारे में सलाह ली थी। फिल्म के फायदे के लिए इसके टाइटल में बदलाव किए गए हैं।

सिंबा में दिखी है झलक

अगर आपने सिंबा फिल्म देखी होगी तो इस फिल्म के अंत में आपको सूर्यवंशी की एक झलक देखने को मिली होगी। इस सीन में अक्षय पुलिस की वर्दी में फोन पर बात करते हुए दिखते हैं। इसी सीन को देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया था कि रोहित शेट्टी जल्द ही खिलाड़ी कुमार के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने  वाले हैं। 

Web Title: akshay kumar says on the mane of rohit shetty next film sooryavanshi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे