Good Newwz: पर्दे पर रिलीज होते ही फैंस को पसंद आई अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज', कहा-ब्लॉकबस्टर है मूवी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2019 11:52 AM2019-12-27T11:52:47+5:302019-12-27T11:52:47+5:30

मल्टी स्टारर फिल्म गुड न्यूज आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे थे। आइए जानते हैं फैंस को फिल्म कितनी पसंद आई है-

akshay kumar kareena kapoor film Good Newwz social reaction | Good Newwz: पर्दे पर रिलीज होते ही फैंस को पसंद आई अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज', कहा-ब्लॉकबस्टर है मूवी

Good Newwz: पर्दे पर रिलीज होते ही फैंस को पसंद आई अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज', कहा-ब्लॉकबस्टर है मूवी

Highlightsराज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसबंर को पर्दे पर रिलीज हो गई हैसोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को काफी सराह रहे हैं।

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसबंर को पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी लीड रोल में हैं।  गुड न्यूज आईवीएफ के विषय पर बनी है।  सोशस मीडिया पर फैंस फिल्म को काफी सराह रहे हैं। लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस फिल्म में सभी स्टार्स की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा  रही है।फिल्म को लगभग सभी ने 3 या 4 स्टार दिए हैं।  ऐसे में यूजर्स भी फिल्म की तारीफ में लगे हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि ये बहुत ही मस्त फिल्म है. आप सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए। काफी लंबे समय बाद मैंने इतनी अच्छी फिल्म देखी है। अक्षय कुमार ने अच्छी एक्टिंग की है। बाकी स्टार्स भी शानदार हैं।

एक यूजर ने लिखा- वाइल्ड एंड क्रेजी। गुड न्यूज देखकर हंसी नहीं रुकी, सभी एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है, ब्लॉकबस्टर है फिल्म।

 दूसरे यूजर ने लिखा- फनी, इमोशनल, एंगेजिंग. गुड न्यूज काफी बड़ी हिट होने वाली है. क्या शानदार फिल्म है। इस फिल्म को मैं दोबारा देखूंगा, क्या कॉमेडी है।








अक्षय फिल्म में एक कॉमिक अंदाज में फैंस से रुबरु हुए हैं। उनका स्टाइल और एटीट्यूड फैंस को जमकर हंसाने वाला है।  वहीं करीना एक स्मार्ट और समझदार महिला का करिदार निभा रही हैं।  करीना पूरी फिल्म में इस रोल में घुली नजर आईं। दिलजीत दोसांझ का रोल काफी मस्ती वाला है और वह पंजाबी व्यक्ति के किरदार में फैंस को हंसाते नजर आ रहे हैं। किआरा अडवाणी की भी एक्टिंग ठीक ठीक है। तिस्का चोपड़ा का रोल काफी दिलचस्प है और उन्होंने बहुत अच्छी एक्टिंग की है।

Web Title: akshay kumar kareena kapoor film Good Newwz social reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे