'देसी ब्वॉयज 2' में नहीं दिखेगी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सुपरहिट जोड़ी, नए अभिनेताओं को मिलेगा मौका

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 24, 2024 02:06 PM2024-01-24T14:06:33+5:302024-01-24T14:08:05+5:30

नए दर्शकों को आकर्षित करने के लिए 'देसी ब्वॉयज 2' में युवा कलाकारों को शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार सीक्वल का ल कहानी से कोई संबंध नहीं है। इसमें पूरी तरह से अलग कहानी होगी।

Akshay Kumar and John Abraham will not be seen in Desi Boyz 2 Bollywood News | 'देसी ब्वॉयज 2' में नहीं दिखेगी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सुपरहिट जोड़ी, नए अभिनेताओं को मिलेगा मौका

'देसी ब्वॉयज ' में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह थे

Highlights'देसी बॉयज़ 2' पर काम चल रहा हैअक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बिना बनेगी फिल्म इसमें पूरी तरह से अलग कहानी होगी

Bollywood News: बॉलीवुड में सफल फिल्मों का सीक्वल बनाने का चलन नया नहीं है। ज्यादातर फिल्मों के सीक्वल में पिछले भाग के कलाकारों को ही दोबारा मौका मिलता है क्योंकि दर्शक पुरानी जोड़ियों को ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर 'देसी ब्वॉयज 2' के अगले भाग में ये सुपरहिट जोड़ी नहीं दिखेगी।

'देसी ब्वॉयज ' में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह थे।  फिल्म के निर्माता दूसरे भाग के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं। पटकथा पर काम भी चल रहा है लेकिन इसमें पिछली फिल्म के सितारे नहीं दिखेंगे। हाल में बॉलीवुड में ये ट्रेंड देखने को मिला है कि सीक्वल का पहले भाग से बहुत कम या कोई संबंध नहीं होता है। कई मामलों में पिछली फिल्म के मूल कलाकारों को भी न दोहराने का चलन बढ़ा है। इसके ताजा उदाहरण  भूल भुलैया 2, मेट्रो...इन दिनों हैं। 

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार नए दर्शकों को आकर्षित करने के लिए 'देसी ब्वॉयज 2' में युवा कलाकारों को शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार सीक्वल का ल कहानी से कोई संबंध नहीं है। इसमें पूरी तरह से अलग कहानी होगी।  यानी कि केवल शीर्षक को मूल फिल्म के  हिसाब से रखा गया है ताकि सफल फ्रेंचाइजी के नाम पर इसे भुनाया जा सके।

'देसी ब्वॉयज 2' में सिर्फ अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और दीपिका जैसे कलाकारों को ही बाहर नहीं किया गया है बल्कि  निर्देशन में भी बदलाव किया गया है। पिछली फिल्म के निर्देशक रोहित धवन की जगह इसके अगले भाग को लक्ष्य राज आनंद डाइरेक्ट करेंगे। लक्ष्य राज आनंद ने इससे पहले जॉन की एक्शन थ्रिलर 'अटैक' का निर्देशन किया था। लक्ष्य राज आनंद ने लंबे समय तक कबीर खान के साथ काम किया है। वह वर्तमान में स्क्रिप्ट विकसित करने के लिए अपनी लेखन टीम के साथ सहयोग कर रहे हैं। प्रोडक्शन की तैयारियों को इस साल के अंत तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। 

स्क्रिप्ट फाइनल होते ही प्रोडक्शन टीम अभिनेताओं से संपर्क करना शुरू कर देगी। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स, इरोज इंटरनेशनल और पराग सांघवी इस परियोजना के लिए संयुक्त निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं।

Web Title: Akshay Kumar and John Abraham will not be seen in Desi Boyz 2 Bollywood News

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे