स्वरा भास्कर-फहाद अहमद की शादी समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव, सपा नेता ने तस्वीरें साझा कर एक्ट्रेस को दी बधाई

By अंजली चौहान | Published: March 16, 2023 04:21 PM2023-03-16T16:21:21+5:302023-03-16T17:23:11+5:30

स्वरा और फहद ने कहा कि वे दोनों हिंदू और मुस्लिम के रूप में अपनी पहचान को लेकर 'बहुत सचेत और गौरवान्वित' हैं।

Akhilesh Yadav arrived at the wedding ceremony of Swara Bhaskar Fahad Ahmed SP leader congratulated the actress by sharing photos | स्वरा भास्कर-फहाद अहमद की शादी समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव, सपा नेता ने तस्वीरें साझा कर एक्ट्रेस को दी बधाई

photo credit: twitter

Highlightsस्वरा ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव भी दिखाई दिए।अखिलेश यादव एक्ट्रेस से शादी समारोह में शामिल हुए और नए जोड़े को शुभकामनाएं दी।हाल ही में स्वरा ने सपा नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस इस समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी के समारोह में व्यस्त है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है। इस बीच स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी समारोह में 'कव्वाली नाइट' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दिलचस्प बात ये है कि गुरुवार को स्वरा ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव भी दिखाई दिए। इन तस्वीरों से साफ है कि अखिलेश यादव एक्ट्रेस से शादी समारोह में शामिल हुए और नए जोड़े को शुभकामनाएं दी।

अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खुद स्वरा भास्कर ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा," श्री अखिलेश यादव का स्वागत करते हुए खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं, कव्वाली की रात प्रदीप भैया ने अपने नेता के साथ एक तस्वीर के सपने को पूरा करने का अवसर का उपयोग किया, मैंने अपनी पार्टी के पॉपर डैडी के बारे में अपनी व्यथा एक दयालु और अखिलेश जी से भी साझा की।" 

अपने पोस्ट में स्वरा ने चार अलग-अलग तस्वीरें साझा की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों में अखिलेश यादव उनके साथ बातचीत करते दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में स्वरा और फहद को दिखाया गया है, जो उत्सव में अखिलेश के बगल में बैठे हुए हरे और सुनहरे रंग में एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं।

स्वरा और अखिलेश की हंसते हुए और बात करते हुए एक तस्वीर भी थी। उत्सव में स्वरा और उनके पिता उदय भास्कर के साथ अखिलेश की कुछ तस्वीरें भी थीं, जो एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं।

अखिलेश यादव ने तस्वीरें साझा कर जोड़े को दी बधाई 

जहां एक ओर दुल्हनिया स्वरा भास्कर ने अपनी शादी समारोह के कव्वाली नाइट की तस्वीरें साझा की। वहीं, अखिलेश यादव ने भी कार्यक्रम में पहुंच कर नए जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्वरा और फहाद के साथ तस्वीरें साझा करते हुए हिंदी में कैप्शन में कपल को उनके वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी।

बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद पूरे रीति रिवाज के साथ वह शादी की अन्य रस्मों को अदा कर रहे हैं। एक साक्षात्कार के दौरान स्वरा और फहाद ने कहा कि हल्दी, मेहंदी, संगीत और कव्वाली की रात जैसे उनके विवाह समारोह के साथ वे 'उत्सवों की एक आम परंपरा का निर्माण' करना चाहते हैं।

स्वरा और फहद ने कहा कि वे दोनों हिंदू और मुस्लिम के रूप में अपनी पहचान को लेकर 'बहुत सचेत और गौरवान्वित' हैं। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, जोड़े ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक साक्षात्कार में बताया, "हम दोनों अपनी पहचान के बारे में बहुत जागरूक और गर्वित हैं और कोई भी किसी को बदलना नहीं चाहता है।

हमने उन चीजों की योजना बनाई है जो हमारी दोनों परंपराओं के लिए सामान्य हैं।" उन्होंने कहा कि हल्दी एक ऐसी चीज है जो हमारे देश में होती है। मेहंदी दोनों तरफ होती है। संगीत दोनों तरफ होता है। भारत में, एक अंतर्जातीय जोड़ा जो धर्म परिवर्तन नहीं करता है, केवल विशेष विवाह अधिनियम के तहत अदालत में शादी कर सकता है। जो हमने किया है। अब हम समारोहों की एक आम परंपरा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Web Title: Akhilesh Yadav arrived at the wedding ceremony of Swara Bhaskar Fahad Ahmed SP leader congratulated the actress by sharing photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे