दृश्यम 3 को लेकर सामने आया निर्देशक अभिषेक पाठक का रिएक्शन, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: November 17, 2022 05:40 PM2022-11-17T17:40:19+5:302022-11-17T17:57:58+5:30

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि भविष्य में फैंस को फिल्म दृश्यम का तीसरा भाग भी देखने को मिल सकता है। इन अफवाहों पर अब डायरेक्टर अभिषेक पाठक का रिएक्शन आया है।

Ajay Devgn, Abhishek Pathak to reunite for Drishyam 3 Director has THIS to say | दृश्यम 3 को लेकर सामने आया निर्देशक अभिषेक पाठक का रिएक्शन, जानें क्या कहा

दृश्यम 3 को लेकर सामने आया निर्देशक अभिषेक पाठक का रिएक्शन, जानें क्या कहा

Highlightsएक इंटरव्यू में निर्देशक अभिषेक पाठक ने कहा कि प्रोजेक्ट के जल्द ही अमल में लाने की संभावना नहीं है।पाठक ने खुलासा किया है कि फिल्म का सीक्वल बनाने की तत्काल कोई योजना नहीं है।18 नवंबर को रिलीज होने वाले दृश्यम 2 में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म ने प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है क्योंकि यह दृश्यम (2015) की अगली कड़ी है। वहीं, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि भविष्य में फैंस को इस फिल्म का तीसरा भाग भी देखने को मिल सकता है। इन अफवाहों पर अब डायरेक्टर अभिषेक पाठक का रिएक्शन आया है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट के जल्द ही अमल में लाने की संभावना नहीं है। निर्देशक अभिषेक पाठक ने खुलासा किया है कि फिल्म का सीक्वल बनाने की तत्काल कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि दृश्यम 3 तभी बनेगी जब उसके लिए एक 'खूबसूरत स्क्रिप्ट' होगी। पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हो-हल्ला हो रहा है लेकिन फिलहाल कुछ नहीं हो रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "इसे लिखने में थोड़ा समय लगने वाला है। उन्हें सात साल लगे। अगर हम कुछ लेकर आते हैं, तो हमें कुछ साल लगने वाले हैं। उन्होंने पिछले साल ही फिल्म बनाई है। दृश्यम एक फ्रेंचाइजी के तौर पर मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इसे बनाने में जल्दबाजी करनी चाहिए। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसे एक सुंदर पटकथा की जरूरत है। जब तक आप इसे प्राप्त नहीं करते, मुझे नहीं लगता कि कोई भी इसे बना पाएगा।"

18 नवंबर को रिलीज होने वाले दृश्यम 2 में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म के दूसरे भाग में अक्षय खन्ना भी दिखाई देंगे। दृश्यम का हिंदी संस्करण 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

Web Title: Ajay Devgn, Abhishek Pathak to reunite for Drishyam 3 Director has THIS to say

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे