फिर से मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर बेबी बंप को छुपाते हुए फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 13, 2019 11:09 AM2019-11-13T11:09:25+5:302019-11-13T12:02:43+5:30

हाल ही में ऐश्‍वर्या और अभिषेक मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में नजर आए।

aishwarya rai bachchan pregnant again | फिर से मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर बेबी बंप को छुपाते हुए फोटो हुई वायरल

फिर से मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर बेबी बंप को छुपाते हुए फोटो हुई वायरल

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके लाखों दीवानें हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती का हर कोई कायल है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके लाखों दीवानें हैं।  ऐश्वर्या की खूबसूरती का हर कोई कायल है। इन दिनों ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में ऐश्वर्या रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही वह हमेशा की तरह से कहर ढाती नजर आ रही हैं।

इन फोटो के सामने आने के बाद ऐश्वर्या के एक बार फिर से मां बनने की खबरें तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ रही है कि ऐश्वर्या जल्द मां बनने वाली हैं और यहां अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आई थीं। 

हाल ही में ऐश्‍वर्या और अभिषेक  मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में नजर आए। ऐश्वर्या ने इस दौरान खूबसूरत रेड कलर के सूट पहना हुआ था। फोटो में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या ने दुप्पटा को फैलाया हुआ है। जिससे उनका पेट ढका नजर आ रहा है।

बस इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है क्या ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। कई यूजर्स का कहना है कि ऐश अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश में ऐसा कर रही हैं। कुछ समय पहले ऐश्वर्या और अभिषेक का फोटो भी वायरल हुई थीं, जिसमें ऐश्‍वर्या एक बीच पर नजर आ रही थी। ये गोवा की फोटो थी।जहां ऐश और अभिषेक वेकेशन मना रहे थे।इसके बाद भी ऐश्‍वर्या के प्रेग्‍नेंट होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया।

फिलहाल सोशल मीडिया पर ये बात छाई हुई है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से मां बनने वाली है। ये खबरें इसलिए भी जोरों पर हैं क्योंकि उनकी बेटी आराध्या अब बड़ी हो चुकी हैं तो फैंस तो लग रहा है कि हो सकता है कि पहली बार कि तरह से इस बार भी वह अपनी मां बनने की बात को छुपा रही हों।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए बताया था कि कैसे अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था। 

Web Title: aishwarya rai bachchan pregnant again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे