पहली बार पर्दे पर डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 28, 2017 02:13 PM2017-12-28T14:13:30+5:302017-12-29T08:20:05+5:30

साल 2018 में ऐश्वर्या कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

aishwarya rai bachchan double role thriller 2018 fanney khan raat aur din | पहली बार पर्दे पर डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या

aishwarya rai

साल 2018 ऐश्वर्या राय के लिए बेहद खास रहने वाला है। अगले साल ऐश्वर्या कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि वह पहली बार डबल इस रोल करती नजर आएंगी। ऐश्वर्या की ये फिल्म एक थ्रिलर होगी। इस फिल्म से पहले पर्दे पर फन्ने खां नजर आएगी, जिसमें राजकुमार राव और अनिल कपूर भी उनके साथ हैं। ऐश्वर्या1967 में आई फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक में भी नजर आ सकती हैं। ये तीसरी फिल्म उनकी थ्रिलर होगी, जिसमें वो डबल रोल करती दिखेंगी।

इस फिल्म के  प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है, ऐश्वर्या के साथ फन्ने खां में काम करना खुशी की बात है, अब हम उनके साथ दो फिल्में कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद मेरे साथ फिल्म को-प्रोड्यूस करेंगे, जो थ्रिलर होगी। जिसमें ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ कौन सा हीरो होगा इसका अभी ऐलान नहीं हुआ है।

रात और दिन के रीमेक पर उन्होंने कहा, यह हमारे लिए स्पेशल प्रोजेक्ट है। ऐश्वर्या पहले ही कह चुकी हैं कि वो इस फिल्म में मेन लीड कर के खुश होंगी। हमने इसके बारे में संजय सर (दत्त) से भी बात की है और वो हमारे आइडिया और ऐश्वर्या के चुनाव पर भी खुश हैं।

Web Title: aishwarya rai bachchan double role thriller 2018 fanney khan raat aur din

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे