बड़ी भविष्यवाणी: ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी बनेंगी देश की प्रधानमंत्री

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 26, 2018 08:27 AM2018-06-26T08:27:24+5:302018-06-26T08:27:24+5:30

एक ज्योतिषी ने महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

aishwarya and abhishek daughter can be pm says a astrologer | बड़ी भविष्यवाणी: ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी बनेंगी देश की प्रधानमंत्री

बड़ी भविष्यवाणी: ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी बनेंगी देश की प्रधानमंत्री

मुंबई, 26 जून: अगर जिंदगी में ज्योतिषों की बात पर भरोसा किया जाता है तो एक ऐसी भविष्यवाणी की गई है जिस पर फिलहाल भरोसा नहीं किया जा सकता है। एक  ज्योतिषी ने महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

ज्योतिषी की मानें को बॉलिवु़ड के स्टार अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या राजनीति में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने कुछ तरह की भविष्यवाणी की है।अमिताभ की पोती के बारे में सुझाव देते हुए ज्ञानेश्वर ने कहा कि आराध्या भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए।

इतना ही नहीं ज्ञानेश्वर ने अपनी भविष्यवाणी में दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रंप के एक और बार राष्ट्रपति बनने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा है कि रजनीकांत तमिलनाडु के सीएम बनेंगे। इस भविष्यवक्ता ने कहा कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश को 2019 में शादी करनी चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी। ऐसे में देखना होगा कि उनकी ये भविष्यवाणी ठीक होती है कि नहीं।

Web Title: aishwarya and abhishek daughter can be pm says a astrologer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे