शादी के बाद पहली बार बच्चे को लेकर रणवीर ने कही ये बात, 3 साल पहले ही दीपिका से करना चाहते थे शादी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 29, 2018 01:29 PM2018-11-29T13:29:49+5:302018-11-29T13:29:49+5:30

रणवीर दिंसबर में फिल्मफेयर मैगजीन के कवरपेज पर नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें निजी जिंदगी समेत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है।

after wedding Ranveer Singh on why Deepika Padukone is ‘the girl’ for him | शादी के बाद पहली बार बच्चे को लेकर रणवीर ने कही ये बात, 3 साल पहले ही दीपिका से करना चाहते थे शादी

शादी के बाद पहली बार बच्चे को लेकर रणवीर ने कही ये बात, 3 साल पहले ही दीपिका से करना चाहते थे शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल में इटली में शादी कर ली है। इन दिनों दोनों के रिसेप्शन की धूम फैंस को देखने को मिल रही है। ऐसे में अब शादी के बाद रणवीर सिंह का पहला इंटरव्यू सामने आया है। रणवीर दिंसबर में फिल्मफेयर मैगजीन के कवरपेज पर नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें निजी जिंदगी समेत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है। 

6 साल तक दीपिका को डेट करके शादी करके को लेकर उन्होंने कहा कि बीते तीन साल से मैं शादी के बारे में सोच रहा था। लेकिन इसके लिए बस दीपिका की हां का ही इंतजार था। मैं सोच के रखा था जैसे ही वो शादी के लिए हां करेगी मैं तुरंत बिना समय गवाएं शादी कर लूंगा। उन्होंने कहा कि दीपिका को डेट करने के 6 महीने बाद से वह जान गए थे वह वहीं हैं जो उनके बच्चों की भविष्य में मां बनेंगी।

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात ही है। उन्होंने बताया कि मैं नहीं चाहता था कि इटली में शादी हो लेकिन दीपिका चाहती थी वहां शादी हो उसकी अपनी ख्वाहिश थी, उसकी एक सोच थी और मैं चाहता था कि उसकी सभी ख्वाहिश पूरी हो। वो जैसा चाहती थीं कोशिशों के हिसाब  से वही हुआ है। दीपिका इसकी हकदार हैं। मैं बस उसको  खुश रखना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है।

रणवीर की ब्रोकेड शेरवानी और उन पर लगने वाले बटन जैसी तमाम डिटेलिंग वाली वीडियो भी सब्यसाची ने शेयर की है। दीपिका और रणवीर की ने 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।  दीपिका और रणवीर ने शादी के बाद तीन रिसेप्शन दिए थे। जिसमें से पहला रिसेप्शन बेंगलूरु में हुआ था। 

मुंबई रिसेप्शन के लिए दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का आउटफिट पहना था। एक दिसंबर को जोड़ी एक और रिसेप्शन होस्ट करने जा रही है। इस रिसेप्सन में बॉलीवुड से लेकर कई अन्य फील्ड के दिग्गजों  शिरकत करेंगे।

Web Title: after wedding Ranveer Singh on why Deepika Padukone is ‘the girl’ for him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे