Photo Of The Day: कुछ यूं एक दूसरे के इश्क में डूबे नजर आए सोनम- आनंद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2018 02:04 PM2018-05-27T14:04:23+5:302018-05-27T14:04:23+5:30

सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेस आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी की थी। हाल ही में सोनम ने पति के संग एक नई तस्वीर शेयर की है।

after marriage sonam kapoor and anand ahuja street walk fun | Photo Of The Day: कुछ यूं एक दूसरे के इश्क में डूबे नजर आए सोनम- आनंद

Photo Of The Day: कुछ यूं एक दूसरे के इश्क में डूबे नजर आए सोनम- आनंद

मुंबई, 27 मई:   सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेस आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी की थी। हाल ही में सोनम ने पति के संग एक नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आनंद को सोनम संग एक खूबसूरत स्ट्रीट पर मौज मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं।  इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद आहूजा ने मजेदार कैप्शन भी दिया है। 

आनंद पहले भी सोनम के साथ की फोटो इंस्टा पर शेयर कर चुके गैं। लेकिन अब शादी के बाद पहली बाद दोनों साथ में समय बिता रहे हैं। ऐसे में सोनम के साथ शानदार पल फैन्स संग शेयर किए हैं उनमें दोनों का फॉर्मल कपल लुक नजर आया है, फोटो में आनंद सोनम के साथ विदेश में किसी खास जगह पर टहलते हुए खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

आनंद ने कैप्शन में लिखा है, 'कूल या कूल नहीं...' anandahujaCool 👉🏼 Not Cool ... 😂 #SunYAY ... #everydayphenomenal #bhaneonnike #bhaneonadi. आनंद ने इसे शेयर करते हुए सवाल लहजे में पूछा है- कूल या कूल नहीं, इस पोस्ट पर सोनम ने जवाब में लिखा है- 'मैं हमेशा कूल रहती हूं'।

आनंद ही नहीं सोनम भी पीछे नहीं रहीं  उन्होंने भी पति के साथ की फोटो शेयर की है, आनंद को हैंडसम हसबैंड बताते हुए अपनी रोमांटिक गैलरी से ये तस्वीर शेयर की। फिलहाल दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं और फैंस को ये फोटो जमकर पसंद आ रही हैं।
 

Web Title: after marriage sonam kapoor and anand ahuja street walk fun

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे