पीएम मोदी बायोपिक विवाद: जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने लगाया फिल्म पर गंभीर आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2019 03:03 PM2019-03-23T15:03:09+5:302019-03-23T15:03:09+5:30

निर्देशक ओमंग कुमार की आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर फैंस सामने पेश कर दिया है। जिसके बाद से ये फिल्म जमकर सुर्खियों में बनी हुई है।

after javed akhtar sameer slams pm narendra modi biopic have not written any song | पीएम मोदी बायोपिक विवाद: जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने लगाया फिल्म पर गंभीर आरोप

पीएम मोदी बायोपिक विवाद: जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने लगाया फिल्म पर गंभीर आरोप

निर्देशक ओमंग कुमार की आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर फैंस सामने पेश कर दिया है। जिसके बाद से ये फिल्म जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। 

ट्रेलर रिलीज होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, शुक्रवार को जावेद अख्तर ने फिल्म में अपने नाम को देखकर नाराजगी जताई थी। अब इस लिस्ट में गीतकार समीर का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने भी इसको लेकर आपत्ति जताई है। 

समीर ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर, मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है। बता दें कि फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम है।


फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है। लांच होने के साथ ही यह फिल्म विवादों में भी आ गया है। डीएमके ने मांग की है कि लोकसभा चुनाव तक फिल्म के रिलीज़ को टाल दिया जा। उनके मुताबिक इसमें पीएम मोदी का गैरजरुरी रूप से महिमामंडान हो गया है, फिल्म के ट्रेलर को 1 दिन में ही 11 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Web Title: after javed akhtar sameer slams pm narendra modi biopic have not written any song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे