विंग कमांडर अभिनंदन पर बोले सिंगर अदनान सामी, पाक ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

By मेघना वर्मा | Published: September 2, 2019 02:11 PM2019-09-02T14:11:21+5:302019-09-02T14:11:21+5:30

कुछ दिनों पहले भी अदनान सामी पर ट्रोलर्स ने अलग-अलग तरह का कमेंट किया था। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने लोगों का मुंह बंद कर दिया।

adnan sami says to pakistani trollers and wing commander abhinandan | विंग कमांडर अभिनंदन पर बोले सिंगर अदनान सामी, पाक ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

विंग कमांडर अभिनंदन पर बोले सिंगर अदनान सामी, पाक ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Highlightsअदनान सामी ने कश्मीर के कहवा की तारीफ की थी।उनके इसी ट्वीट पर सोशल मीडिया में जमकर हंगामा छेड़ा जिसके बाद सिंगर ने मुंह तोड़ जवाब देकर सभी का मुंह बंद कर दिया।

सिंगर अदनान सामी जितनी ही अपनी दमदार आवाज के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी अपनी बात खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं। किसी मुद्दे पर अपनी राय रखनी हो या किसी ट्रोलर को जवाब देना हो अदनान का अंदाज ही निराला होता है। रिसेंटली अदनान सामी ने एक पाक ट्रोलर को जवाब दिया है।

दरअसल सिंगर ने अदनान सामी ने ट्विटर पर कश्मीर की चाय की तारीफ की थी। उसी पर यह मुद्दा चल उठा। अदनान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कश्मीरी कहवा लाजवाब है' इस पर एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, 'यहां की चाय बढ़िया हैं। अभिनंनद से पूछना।' अदनान ने इस ट्वीट का जवाब बेहद चुटकीले अंदाज में दिया।

अदनान ने ट्विटर पर लिखा, 'हां वो वहां गए...एफ 16 को शॉट किया...चाय पी...वापिस आए और वीर च्रक हासिल किया। कूल।' इसके बाद सिंगर का यह ट्वीट थोड़ी ही देर में वायरल हो गया और लोगों ने इसे जमकर शेयर किया। सभी अदनान के इस अंदाज के फैन हो गए। कितनों ने ही अदनान को उनके इस ट्वीट के लिए काफी सराहना की।

कुछ दिनों पहले भी अदनान सामी पर ट्रोलर्स ने अलग-अलग तरह का कमेंट किया था। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने लोगों का मुंह बंद कर दिया। अदनान सामी के इस एक ट्वीट में ही भारत और पाकिस्तान के ट्विटर यूजर के बीच जंग छिड़ गई।  

Web Title: adnan sami says to pakistani trollers and wing commander abhinandan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे