आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे फिर दिखें एक साथ, वायरल हुई वेकेशन की क्यूट तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: July 18, 2023 10:52 AM2023-07-18T10:52:25+5:302023-07-18T10:55:46+5:30

रिश्ते की अफवाहों के बीच आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ पुर्तगाल में नजर आए हैं जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही है।

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey again seen together cute pictures of vacation went viral | आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे फिर दिखें एक साथ, वायरल हुई वेकेशन की क्यूट तस्वीरें

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsआदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की फोटो वायरल रोमांटिक होते दिखें दोनों स्टार पुर्तगाल में वेकेशन पर है दोनों स्टार

बॉलीवुड में इन दिनों न्यू कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे सुर्खियों में बने हुए हैं। हर तरफ इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें बहुत आम हो गई है तो वहीं अब इनके साथ में वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इन फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अनन्या और आदित्य प्यार में डूबे हुए हैं और दोनों पुर्तगाल में अपने जीवन के समय का आनंद ले रहे हैं।

रिश्ते की अफवाहों के बीच, दोनों को पिछले हफ्ते स्पेन में एक ही कॉन्सर्ट का आनंद लेते हुए देखा गया था, और बाद में, स्पेन की सड़कों पर दोनों की पीडीए की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं, जिससे सभी रिपोर्टों की पुष्टि हो गई।

अब उनके पुर्तगाल में डेट करने के दौरान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है इस फोटो में दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में बैठे है और एक दूसरे की कंपनी का लुत्फ उठा रहे हैं। 

आदित्य और अनन्या के फैन्स के लिए मंगलवार का दिन चौकाने वाला रहा जब इस न्यू कपल की तस्वीरें सामने आई। 

आदित्य, अनन्या की लिस्बन डेट

बी-टाउन के इस लवबर्ड्स की सीधी तस्वीरें लिस्बन से इंटरनेट पर आई जिसमें दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। लिस्बन से आदित्य और अनन्या की कुछ तस्वीरें शहर के कुछ देसी प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गईं और कुछ ही समय में, इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींच लिया।

तस्वीरों में दोनों को लिस्बन में कुछ खाने और वाइन के साथ कैजुअल डेट का आनंद लेते और बातचीत में तल्लीन देखा जा सकता है। जहां अनन्या गुलाबी टॉप में दीप्तिमान लग रही थीं, वहीं आदित्य ने नीली शर्ट में उनकी तारीफ की। तस्वीर में अभिनेत्री को ब्लश दबाते हुए भी देखा जा सकता है। 

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेट की खबरों ने जब तूल पकड़ा जब उन्हें पिछले साल दोनों को साथ में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशन की खबरों में जोर पकड़ लिया। 

आदित्य और अनन्या का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य फिलहाल अपनी पहली वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। यह जनता के बीच हिट है और अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वेब शो में से एक बन गया है। वह अगली बार अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन डिनो' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

दूसरी ओर, अनन्या रिलीज के लिए कई परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वह अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। उनकी झोली में 'खो गए हम कहां' और 'कॉल मी बे' भी हैं।

Web Title: Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey again seen together cute pictures of vacation went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे