अदा शर्मा ने बप्पी लाहिड़ी संग शेयर की तस्वीर पर दी सफाई, कहा- गलत समय पर सामने आई फोटो

By मनाली रस्तोगी | Published: February 25, 2022 05:28 PM2022-02-25T17:28:47+5:302022-02-25T17:29:32+5:30

दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बप्पी लाहिड़ी के साथ एक कोलाज शेयर करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ट्रोल हो गईं। हालांकि, अपने इस पोस्ट को लेकर अब एक्ट्रेस ने सफाई पेश की है।

Adah Sharma reacts on her Bappi Lahiri post controversy blames it on bad timing | अदा शर्मा ने बप्पी लाहिड़ी संग शेयर की तस्वीर पर दी सफाई, कहा- गलत समय पर सामने आई फोटो

अदा शर्मा ने बप्पी लाहिड़ी संग शेयर की तस्वीर पर दी सफाई, कहा- गलत समय पर सामने आई फोटो

Highlightsदिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बप्पी लाहिड़ी के साथ एक कोलाज शेयर करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ट्रोल हो गईं। अपने इस पोस्ट को लेकर अब एक्ट्रेस ने सफाई पेश की है।

अक्सर ही चर्चा का विषय रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा एक बार फिर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आईं। दरअसल, दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बप्पी लाहिड़ी के साथ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक कोलाज सामने आया है, जिसमें एक तरफ बप्पी दा और दूसरी तरफ अदा की तस्वीर नजर आ रही है। इस कोलाज में अदा को ऑरेंज कलर का ब्लेजर और हाथों में खूब सारी अंगूठी में देखा जा सकता है। यही नहीं, एक्ट्रेस ने गले में चेन और खूब सारे गहने पहने हैं।

इस कोलाज को लेकर अदा शर्मा को काफी ट्रोल किया गया है। ऐसे में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस का इस कोलाज को लेकर बयान सामने आया है। रिपोर्ट की मानें तो अदा का कहना है कि उनकी ओरिजिनल फोटो गलत समय पर सामने आई है। उनका कहना है कि ये पोस्ट दो साल पहले की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर एक्ट्रेस ने 28 मार्च 2020 को शेयर की थी। वहीं, अदा ने बताया कि बप्पी दा के साथ वाला पोस्ट उनके फेसबुक पेज पर अपलोड की गई है, उसे पहले से पोस्ट करने का प्लान था। मगर हमने दुर्भाग्य से पिछले हफ्ते उन्हें (बप्पी दा) को खो दिया।

बता दें कि अपनी संगीतमय धुनों से 80 और 90 के दशक में हिंदी सिने प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने वाले गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी ने कई फिल्मों के लिए संगीत रचना की जिन्हें खासी लोकप्रियता मिली। इन फिल्मों में "चलते-चलते", "डिस्को डांसर" और "शराबी" शामिल हैं। लाहिड़ी को 1970 से लेकर 1990 के दौरान भारतीय सिनेमा में "आय एम ए डिस्को डांसर", "जिम्मी जिम्मी", "पग घुंघरू", "इंतेहा हो गयी", "तम्मा तम्मा लोगे", "यार बिना चैन कहां रे", "आज रपट जाए तो" तथा "चलते चलते" जैसे गीतों से डिस्को संगीत का दौर शुरू करने का श्रेय दिया जाता है। 

Web Title: Adah Sharma reacts on her Bappi Lahiri post controversy blames it on bad timing

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे