पीएम मोदी के भाषण पर आलिया भट्ट की मां ने किया कमेंट, कहा- काश कश्मीरी भी सुन पाते यह भाषण

By मेघना वर्मा | Published: August 9, 2019 04:23 PM2019-08-09T16:23:15+5:302019-08-09T16:23:15+5:30

सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर ' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर भी काफी बवाल कटा था।

actress Soni Razdan commented on PM Narendra Modi speech on jammu and kashmir | पीएम मोदी के भाषण पर आलिया भट्ट की मां ने किया कमेंट, कहा- काश कश्मीरी भी सुन पाते यह भाषण

पीएम मोदी के भाषण पर आलिया भट्ट की मां ने किया कमेंट, कहा- काश कश्मीरी भी सुन पाते यह भाषण

Highlightsसोनी राजदान टीवी सीरियल 'बुनियाद' में दिखाई देंगी।पीएम नरेन्द्र मोदी ने 8 अगस्त को रात 9 बजे देश को सम्बोधित किया था।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार रात देश के नाम संदेश दिया। अपने भाषण में उन्होंने जम्मू-कश्मीर के फैसले को ऐतिहासिक बताया और आर्टिकल 370 को लेकर बातें कहीं। उनके इस भाषण पर लागातर लोग अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। आम जनता से बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी पीएम मोदी के इस भाषण की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के भाषण का रिएक्शन दिया है। सोनी ने ट्वीट करके लिखा, 'पीएम ने बेहद ही सकारात्मक और गर्मजोशी से भरपूर स्पीच दी। काश कश्मीर के लोग भी उनकी इस स्पीच को देख पाते।' सोनी राजदान के इस ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। लोग उनके कमेंट की तारीफ कर रहे हैं। 

आर्टिकल 370 एक ऐसी व्यवस्था थी जिससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के वासी दूसरे अधिकारों से वंचित थे। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अब केंन्द्र शासित प्रदेश बनाने की तैयारी हो रही है। सरकार के इस फैसले के बाद से ही लोगों में काफी खुशी है। वहीं पाकिस्तान से लगातार इस मामले पर विवादित टिप्पणी की जा रही है। 

सोनी राजदान की बात करें तो उनकी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर ' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर भी काफी बवाल कटा था। फिल्म में सोनी की अदाकारी को काफी तारीफ मिली थी। एक्ट्रेस सोनी राजदान फेमस टीवी सीरियल 'बुनियाद' में भी नजर आईं थीं। 

Web Title: actress Soni Razdan commented on PM Narendra Modi speech on jammu and kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे