बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, लिखा-क्या ये लॉकडाउ है ? या समुद्र तट पर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2020 02:29 PM2020-03-27T14:29:34+5:302020-03-27T14:29:34+5:30

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं।

actress pooja bedi tweet a photo of beach and asked is this lockdown | बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, लिखा-क्या ये लॉकडाउ है ? या समुद्र तट पर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, लिखा-क्या ये लॉकडाउ है ? या समुद्र तट पर...

Highlightsएक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे। एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस का खतरा देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसमें संक्रमित होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। मोदी के इस आदेश के बाद भी लोग सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे में लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे।

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं।अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बीच की एक फोटो शेयर कर लिखा है कि क्या ये लॉकडाउन (Lockdown) है ? या समुद्र तट पर छुट्टी? हम इस तरह से महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को कैसे रोक पाएंगे?। इस तरह से पूजा ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की है।

पूजा बेदी की बात करें तो वह हर एक समसामयिक मुद्दे पर आज कल अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। फिल्मों में काम करने के अलावा पूजा टेलीविजन टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं।. एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो वह 'विषकन्या', 'जो जीता वो ही सिकंदर', 'लुटेरे', 'आतंक ही आतंक' और 'शक्ति' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Web Title: actress pooja bedi tweet a photo of beach and asked is this lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे