फिल्म जगत में जलवा बिखेर रहीं युवा अभिनेत्री पेंटाली सेन, अभिनय के साथ साथ डांस से किया सभी को घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 14, 2023 09:10 PM2023-04-14T21:10:34+5:302023-04-14T21:14:28+5:30

Actress Pentali Sen Spreading her skills in the bollywood Impressed everyone with acting and dance | फिल्म जगत में जलवा बिखेर रहीं युवा अभिनेत्री पेंटाली सेन, अभिनय के साथ साथ डांस से किया सभी को घायल

फिल्म जगत में जलवा बिखेर रहीं युवा अभिनेत्री पेंटाली सेन, अभिनय के साथ साथ डांस से किया सभी को घायल

अच्छे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बगैर भारतीय सिनेमा जगत फीका लगता है। भारत में फिल्म उद्योगों की एक विस्तृत विविधता है। आज हम भारत की सबसे सुन्दर और सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक पेंटाली सेन के बारे में आप सभी को बताने जा रहे हैं। वह बचपन से ही अभिनय की दुनिया से जुड़ना चाहती थी और आज उन्होंने ये खुद के दम पर कर दिखाया है। आजकल वैसे भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन जगत में प्रवेश करने का सबसे आसान और सबसे अच्छा जरिया बन गया है। 

भारतीय फिल्म जगत की युवा अभिनेत्री पेंटाली सेन अभी मात्र 27 साल की है। उम्र के हिसाब से देखा जाये तो ऐसे लगता है की उन्हें कोई नहीं जानता होगा लेकिन ऐसा नहीं है। पेंटाली अभी मुख्य अभिनेत्री के रूप में संगीत वीडियो में काम करती हैं और उनका हाल ही में एक बेहद रोमांटिक वीडियो "बेमेहर जिंदगी" रिलीज़ हुआ है और जल्द ही वह एक फीचर फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

पेंटाली ने बहुत कम समय में अभिनय इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है। अपने सुन्दर लुक्स और प्रतिभा के साथ, वह कई दिलचस्प परियोजनाओं का भी हिस्सा रहीं हैं। पेंटाली ने अभी तक स्टेपनी २ रिटर्न्स (फिल्म) और धड़क (हिंदी वेब सीरीज) और कई वीडियो गाने जैसे आग लगाएगी, रब्बा इश्क क्यों होता है, तुम कहो ना कहो, बेमेहर जिंदगी में अपनी अदाओं और प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी प्रतिभा की सराहना के साथ साथ उन्हें कई अच्छे अच्छे ऑफर्स भी मिल रहे है। प्रतिभा और उत्कृष्टता के उत्साह के मिश्रण के साथ, वह निश्चित रूप से बहुत जल्द भारतीय फिल्म जगत और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगी।

बहुत कम उम्र में ही पेंटाली को काफी लोग जानने लगें है और बात करें अगर उनके भविष्य की योजनाओ के बारे में तो इस युवा कलाकार का मानना है की वे एक महिला विषय सम्बन्धी एक अच्छी फिल्म बनाना चाहतीं है। वह अभिनय के अलावा बहुत ही अच्छी डांसर है और वह अच्छा गाती भी है, आंशिक रूप से वह एक बहुत अच्छी कुक भी है।

वहीं बात करें अगर पेंटाली के फिल्म जगत के करियर के बारे में तो वे इस इंडस्ट्री से पिछले 8 साल से अधिक समय से जुडी हुई है और काफी कम उम्र से वे लगातार संघर्ष कर रही है, कुछ ऐसा हासिल करना चाहती है जिससे वे खुद को संतुष्ट मान सकें। पेंटाली व्यक्तित्व से एक शांत व्यक्ति है, वे दिखने में बेहद ही सुंदर है, वे शरीर से जुडी किसी भी झूठी गपशप से नफरत करती है एवं वे मानवता के प्रचार में विश्वास करती है।।

पेंटाली सेन युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा भी हैं क्योंकि इतनी कम उम्र में इस तरह की उपलब्धि हासिल करना कई लोगों के लिए एक सपना होता है। वह कहती हैं कि जीवन बहुत छोटा है और मानव जीवन सभी के लिए भगवान का एक बहुमूल्य उपहार है इसीलिए कोई भी अपने जीवन का दुरुपयोग न करें न ही कोई गलत काम करें। हमेशा सही काम का समर्थन करें और हमेशा सही काम करने की कोशिश करें और अगर दिल का फैसला कभी काम नहीं करता है तो पेशेवर और व्यावहारिक बनें, यही है जो आपको हर क्षेत्र में जीवित रख सकता है। 

पेंटाली नारीवाद का समर्थन करती है। वो डॉग लवर है और उनका मानना है की गलत लोगों की संगती से अच्छा आप अपने माता-पिता के साथ रहें।

Web Title: Actress Pentali Sen Spreading her skills in the bollywood Impressed everyone with acting and dance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे