50 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है रणबीर कपूर की दीवानी, साथ में काम करने के लिए मां के रोल को है तैयार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2019 09:01 AM2019-05-17T09:01:55+5:302019-05-17T09:21:56+5:30

फूल और कांटे फिल्म से पर्दे पर धमाल करने वाली मधु शादी के बाद से पर्दे से गायब हैं। एक्ट्रेस अब एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही हैं।

actress madhoo wants to work with ranbir kapoor | 50 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है रणबीर कपूर की दीवानी, साथ में काम करने के लिए मां के रोल को है तैयार

50 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है रणबीर कपूर की दीवानी, साथ में काम करने के लिए मां के रोल को है तैयार

Highlightsएक्ट्रेस मधु रणबीर कपूर की फैंन वह उनके साथ काम करना चाहती हैंमधु लंबे समय के बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं


90 के दशक की सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में लीड रोल में अजय देगवन और मधु नजर आई थीं। मधु बॉलीवुड से शादी के बाद से ही गायब हैं, एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपना पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। 

मधु वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शनस और प्राची मूवीज के बैनर तले बन रही फिल्म 'खलीबली' से पर्दे पर एक बार फिर से वापसी कर रही हैं। ऐसे में पर्दे पर वापसी से पहले एक्ट्रेस मे बताया है कि कौन सा एक्टर उनको आज के टाइम का बहुत पसंद है।

आज के समय के एक्टर पर मधु ने कहा है कि अगर 'उनको कभी मौका मिला तो वह रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हूं। एक्ट्रेस को रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्लिक की एक्टिंग ने खासा प्रभावित किया है। मधु ने कहा है कि उस फिल्म के एक सीन में एक्टिंग को रणबीर ने शानदार तरीके से पेश किया है। रणबीर कपूर ने सिर्फ आंखों से इतना दर्द बया किया कि मैं उनके अभिनय की कायल हो गई। अगर मौका मिले तो एक बार रणबीर कपूर संग काम करना चाहूंगी. भले ही किरदार रणबीर कपूर की मां का क्यूं ना हो।


मधु ने फिल्मों से दूर होने पर भी अपना पक्ष रखा है। एक्ट्रेस ने कहा है कि ऐसा नहीं था कि मैंने काम करना बंद कर दिया जब मैं शादी के बाद इंडस्ट्री में लौटी तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बजाय साउथ इंडस्ट्री का रूख किया और यहां अपनी शर्तों पर काम किया। क्योंकि ना तो मैं कभी छोटे कपड़े पहनूंगी और ना ही पर्दे पर किस करुंगी। फिलहाल मधु अपने कमबैक को लेकर खासा उत्साहित हैं।

Web Title: actress madhoo wants to work with ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे