Kajal Aggarwal Wedding: शादी के बंधन में बंधीं काजल अग्रवाल, शाही अंदाज के वेडिंग लुक की देखें PHOTOS

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 31, 2020 09:28 AM2020-10-31T09:28:33+5:302020-10-31T09:28:33+5:30

Kajal Aggarwal Wedding काजल अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैl काजल अग्रवाल गौतम किचलू से विवाह कर रही हैl इस बात की जानकारी उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी थीl

actress-kajal-agarwal-start-new-journey-marries-gautam-kitchlu | Kajal Aggarwal Wedding: शादी के बंधन में बंधीं काजल अग्रवाल, शाही अंदाज के वेडिंग लुक की देखें PHOTOS

Kajal Aggarwal Wedding: शादी के बंधन में बंधीं काजल अग्रवाल, शाही अंदाज के वेडिंग लुक की देखें PHOTOS

Highlights फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल गौतम किचलू से शादी कर ली हैंlसोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ हैl


बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली 'सिंघम' की अभिनेत्री काजल ने शादी कर ली है। 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस विवाह के बंधन में बंध जाएंगी। काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी मुंबई के होटल में शादी रचाई है।

 शादी का आयोजन मुंबई के ताज होटल में किया गया। कोरोना वायरस के चलते कार्यक्रम में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हो पाए। लेकिन इस शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। 

काजल और गौतम की वरमाला की फोटो सामने आ गई है। फोटो मेंकाजल अग्रवाल और गौतम किचलू की चेहरे की मुस्कुराहट साफ बता रही है कि दोनों एक दूसरे को अपना बनाकर कितना खुश हैं।

 दरअसल शादी के अवसर पर काजल अग्रवाल ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें तैयार होते हुए देखा जा सकता हैl इसके बाद उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है।

दुल्हन के जोड़े में काजल बेहद सुंदर लग रही हैं. उन्होंने शादी के लिए रेड कलर के लहंगे को चुना। माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।वहीं गौतम की बात की जाए तो वो व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए. दोनों की वरमाला का रंग भी व्हाइट है। दोनों साथ में मेड फॉर इच अदर लग  रहे हैं।

कौन हैं गौतम किचलू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं। वह इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं। गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है। कुछ दिनों पहले अदाकारा को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।
 

Web Title: actress-kajal-agarwal-start-new-journey-marries-gautam-kitchlu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे