Actress Jahnavi Kapoor revealed about dating, hints but never took the first step | डेटिंग को लेकर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, हिंट देती हूं लेकिन कभी पहला कदम नहीं बढ़ाया
जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)

Highlightsजाह्नवी कपूर एक बार अपने पिता को बताए बिना लास वेगास के लिए रवाना हो गई थीं।फिलहाल जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब में कर रही हैं।

नई दिल्ली: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने करीना कपूर खान के चैट शो में अपने जीवन से जुड़े कई अनुभवों को साझा किया है। अपने बारे में बताते हुए जाह्नवी ने कई खुलासे भी किए हैं। उन्होंने इस शो के दौरान बताया कि वह डेटिंग के मामले में काफी चालाक हैं और कभी किसी तरफ उन्होंने पहला कदम नहीं उठाया है। 

एचटी रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी कपूर ने कहा कि जब तक मुझे यह साफ-साफ पता नहीं चल जाता है कि सामने वाला शख्स मुझमें इंट्रेस्ट ले रहा है, तब तक मैं कुछ भी क्लियर नहीं करती हूं। लेकिन, जब पता चल जाता है कि सामने वाला मुझमें दिलचस्पी ले रहा है तो मैं हिंट देती हूं लेकिन कुछ भी साफ नहीं करती हूं। 

Janhvi Kapoor buys new house in Mumbai

एक बार अपने पिता व फिल्म निर्माता बोनी कपूर से जाह्नवी कपूर ने ये झूठ बोला था-

इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने बताया कि किस तरह से एक बार अपने पिता व फिल्म निर्माता बोनी कपूर से उन्होंने  झूठ बोला था। उन्होंने कहा कि पिता को बताए बिना लास वेगास के लिए रवाना हो गई थीं। उसने अपने पिता से कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ एक फिल्म देखने के लिए गई थी।

जान्हवी ने कहा कि उसने लॉस एंजिल्स से लास वेगास के लिए उड़ान भरी, पूरा दिन शहर में घूमते हुए बिताया और अगली सुबह वापस लौटी। जाह्नवी कपूर ने इस झूठ के बारे में कुछ दिनों पहले ही अपने पिता को जानकारी दी थी। 

जान्हवी कपूर मराठी बातम्या | Janhavi Kapoor, Latest News & Live Updates in Marathi | Marathi News (ताज्या मराठी बातम्या) at Lokmat.com

जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में कर रही हैं-

फिलहाल जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब में कर रही हैं। शूटिंग को किसानों के समूहों द्वारा रोका गया था, लेकिन किसान संगठनों द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद एक बार फिर से शूटिंग को शुरू कर दियाया है। किसान संगठनों ने दिल्ली के पास चल रहे विरोध प्रदर्शन के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करने की वजह से जाह्नवी की शूटिंग को डिस्टर्ब नहीं करने का फैसला लिया है।

सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित गुड लक जेरी में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल मार्च में समाप्त होगा। बता दें कि जाह्नवी कपूर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व भारतीय वायु सेना के पायलट गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई थी। 
 

 

Web Title: Actress Jahnavi Kapoor revealed about dating, hints but never took the first step

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे