सेलिना जेटली ने बयां किया बच्चे की मौत का दर्द, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखों से भी निकल जाएंगे आंसू

By अमित कुमार | Published: November 19, 2020 04:12 PM2020-11-19T16:12:19+5:302020-11-19T16:14:01+5:30

सेलिना को फिल्म इंडस्ट्री में ग्लैमरस रोल्स के अलावा अन्य किरदारों में उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है। सेलिना ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपना दुख फैंस के साथ शेयर किया है।

actress Celina Jaitly Share the pain of her child death emotional post on instagram | सेलिना जेटली ने बयां किया बच्चे की मौत का दर्द, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखों से भी निकल जाएंगे आंसू

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसेलिना जेटली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने इंडस्ट्री से अपने ही कुछ निजी कारणों के चलते ब्रेक लिया था।सेलिना जेटली ने सोशल मीडिया पर एक दर्द भरा पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने करियर के दौरान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में सेलिना ने अपनी फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग्स' से अपना कमबैक किया, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफोर्म पर रिलीज हुई। इसके अलावा सेलिना समलैंगिकों के हक को लेकर भी अपनी आवाज उठाती आई हैं। सेलिना जेटली ने सोशल मीडिया पर एक दर्द भरा पोस्ट शेयर किया है। 

दरअसल, सेलिना जेटली के जुड़वे बच्चे हुए थे। लेकिन समय से पहले पैदा होने के कारण उनके बच्चे परेशानी में थे। सेलिना जेटली ने उस दौरान अपना एक बच्चा खो दिया और एक को आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ते देखा। सेलिना ने 'वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे' पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू जाने वाली पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी परेशानियों और दर्द को बयां किया है। 

इसके साथ ही सेलिना ने प्रीमेच्योर बच्चों यानी समय से पहले जन्म लेने वाले बच्चों के बर्थ पर चिंता व्यक्त की है। सेलिना ने लिखा कि वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे को 17 नवंबर 2011 को शुरू किया गया था। इस दिन का अर्थ है कि उन लाखों बच्चों की जिंदगियों के बारे में लोगों को जानकारी दी जाए जो समय से पहले जन्म ले लेते हैं। हमने अपने एक बच्चे को NICU में दिल के दर्द से जूझते हुए देखा है और दूसरे का अंतिम संस्कार किया है। 

सेलिना जेटली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने इंडस्ट्री से अपने ही कुछ कारणों के चलते ब्रेक लिया और इसका उनकी शादी से कोई लेना देना नहीं है। वह अब इस बात से थक चुकी थी कि किस तरह से बाहर से आए एक कलाकार को इंडस्ट्री में काम पाने के लिए ठोकर खानी पड़ती है। सेलिना का कहना था कि बॉलीवुड में स्टार किड्स न सिर्फ मौका बल्कि सेक्शुअल हैरेसमेंट से कुदरती प्रोटेक्शन मिली होती है।

Web Title: actress Celina Jaitly Share the pain of her child death emotional post on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे