पहले विनोद खन्‍ना, फ‍िर श्रीदेवी और अब ऋष‍ि कपूर,'चांदनी' के डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक सभी ने कहा दुनिया को अलविदा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 1, 2020 10:47 AM2020-05-01T10:47:35+5:302020-05-01T10:59:16+5:30

सुपरहिट फिल्म चांदनी के सभी मुख्य किरदार दुनिया में नहीं हैं. फिल्म के गाने और कहानी दर्शकों को याद है, ऋषि कपूर के जाने के बाद अब फिल्म चांदनी के लीड एक्टर्स इस दुनिया में नहीं हैं

actor rishi kapoor death news passes away sridevi vinod khanna died | पहले विनोद खन्‍ना, फ‍िर श्रीदेवी और अब ऋष‍ि कपूर,'चांदनी' के डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक सभी ने कहा दुनिया को अलविदा

पहले विनोद खन्‍ना, फ‍िर श्रीदेवी और अब ऋष‍ि कपूर,'चांदनी' के डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक सभी ने कहा दुनिया को अलविदा

Highlightsगुरुवार को बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऋषि ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्में दीं थीं।

गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऋषि ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्में दीं थीं। हर किरदार से एक्टर ने फैंस के दिलों में राज किया था। ऋषि की साल 1989 में रिलीज हुई चांदनी को भला कौन भूल सकता है। ऋषि फिल्म लीड एक्टर के रोल में नजर आए थे।

यश चोपड़ा की इस फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा विनोद खन्ना और श्रीदेवी भी नजर आईं थीं।  आज इस सुपरहिट फिल्म चांदनी के सभी किरदार इस दुनिया में नहीं रहे हैं।फिल्म के गाने और कहानी दर्शकों को याद है, ऋषि कपूर के जाने के बाद अब फिल्म चांदनी के लीड एक्टर्स इस दुनिया में नहीं हैं।

डायरेक्टर एक्टर का निधन

यश चोपड़ा बॉलीवुड में हमेशा ही कुछ वया लाने के लिए जाते जाते थे। यश चोपड़ा ही थे जिन्होंने सभी को बताया कि कैसे स्विटजरलैंड में भी फिल्म की शूटिंग हो सकती हैं। यश के करियर की शानदार फिल्म थी चांदनी,  यश चोपड़ा का 21 अक्टूबर 2012 को डेंगू के चलते निधन हो गया था।

विनोद खन्ना चांदनी फिल्म में ललित खन्ना के रोल में नजर आए थे। उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। अपने करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्म देने वाले विनोद खन्ना को चांदनी ने एक नया मुकाम दिया था। विनोद खन्ना का निधन 27 अप्रैल 2017 को हो गया है।

श्रीदेवी में चांदनी फिल्म को लेकर उनको किसी परिचय की जरुरत है ही नहीं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस और चांदनी के रोल में श्री नजर आईं थीं।श्रीदेवी का निधन देश से बाहर दुबई में 24 फरवरी 2018 को हुआ था। श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर ने सबको चौंका दिया था।

ऋषि कपूर फिल्म में रोहित गुप्ता के रोल में नजर आए थे।  ऋषि ने भी 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब इस फिल्म की पूरी मेन स्टारकास्ट दुनिया से जा चुकी है।

Web Title: actor rishi kapoor death news passes away sridevi vinod khanna died

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे