एक्टर ने विराट पर साधा निशाना, कहा-भारत की टीम फाइनल में होती तो फैसला कोहली की गालियों से होता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2019 10:53 AM2019-07-18T10:53:32+5:302019-07-18T11:17:56+5:30

एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से कमाल ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है।

Actor Kamal R Khan strikes target on Virat | एक्टर ने विराट पर साधा निशाना, कहा-भारत की टीम फाइनल में होती तो फैसला कोहली की गालियों से होता

एक्टर ने विराट पर साधा निशाना, कहा-भारत की टीम फाइनल में होती तो फैसला कोहली की गालियों से होता

Highlightsएक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं।

एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से कमाल ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है।

कमाल ने ट्वीट करके विराट को आड़े हाथों लिया है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि अगर फ़ाइनल में #न्यूज़ीलैंड की जगह भारत की टीम होती, तो #विनर का फैसला #ICCRules की जगह 100% #कोहली की गालियों से होता 😂😂
#ICCCricketWorldCup2019



इस ट्वीट के जरिए एक बार फिर से कमाल ने विराट पर निशाना साधने की कोशिश की है। भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद से लगातार कमाल कोहली पर निशाना साध रहे हैं।

कोहली पर साधा था निशाना

सेमीफाइन में भारत की हार के बाद कमाल ने ट्वीट करके कोहली पर निशाना साधा था। कमाल ने लिखा कि तो # कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को जीत और हार दोनों के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। 

भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे।आप #IPL भी नहीं जीत सकते तो आपको यह कहना नहीं चाहिए कि आप हमेशा हारेंगे और आईपीएल को अभी भी आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहना चाहिए। लोल! #AaaThoo!

Web Title: Actor Kamal R Khan strikes target on Virat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे