अभिषेक को यूजर ने 'बेरोजगार' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर मे शानदार जवाब से की बोलती बंद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2020 03:15 PM2020-10-01T15:15:42+5:302020-10-01T15:15:42+5:30

अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इस हफ्ते की सबसे अच्छी खबर।' उनके इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन वे 'असफल' हुए।

abhishek-bachchan-reply-to-a-troller | अभिषेक को यूजर ने 'बेरोजगार' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर मे शानदार जवाब से की बोलती बंद

अभिषेक को यूजर ने 'बेरोजगार' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर मे शानदार जवाब से की बोलती बंद

Highlightsअभिषेक बच्चन अक्सर ट्रोल होते रहते हैंअभिषेक ट्रोलर्स को शांत अंदाज से जवाब देते हैं

अभिनेता अमिताभ बच्चन 12 जुलाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अभिषेक का कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। वहीं, हाल ही में अनलॉक- 5' की गाइडलाइंस जारी कीं। नई गाइडलाइंस के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खुलेंगे। यह खबर सुनकर सिनेमा प्रेमियों के साथ-साथ खुद एक्टर्स भी काफी खुश हो रहे हैं। इस सिस्ट में अभिषेक बच्चन भी शामिल हो गए हैं।

सरकार के इस फैसले पर अभिषेक ने खुशी जताई है। अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इस हफ्ते की सबसे अच्छी खबर।' उनके इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन वे 'असफल' हुए। 

अभिषेक ने बहुत की धैर्य के साथ ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। एक शख्स ने लिखा कि क्या फिर भी आप जॉबलेस नहीं रहने वाले? इस पर अभिषेक ने शानदार जवाब दिया है।

जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा है कि यूजर के इस सवाल का जवाब अभिषेक ने कुछ इस अंदाज में दिया। अभिषेक ने लिखा, 'दुख की बात ये है कि ये आपके (ऑडियंस) के हाथ में है। अगर आप हमारा काम पसंद नहीं करते हैं तो हमें अगला काम नहीं मिलेगा। इसलिए हम अपनी पूरी क्षमता से बेहतरीन काम करते हैं और उम्मीद करते हैं कि सब अच्छा हो।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हों वह ट्रोल होने वाली नामी हस्तियों में सबसे आगे हैं। इससे पहले भी अभिषेक को कई बार ट्विटर पर ट्रोल किया जा चुका है।

Web Title: abhishek-bachchan-reply-to-a-troller

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे