क्या अस्पताल में भर्ती हैं अमिताभ बच्चन? बेटे अभिषेक ने बताया सच

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2020 03:23 PM2020-10-27T15:23:02+5:302020-10-27T15:23:02+5:30

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बी भर्ती हैं। हालांकि बाद में मीडियाकर्मियों ने अमिताभ बच्चन से खुद बात की थी और उनकी सलामती की बाद सुनिश्चित की थी।

abhishek-bachchan-react-on-amitabh-bachchan-hospitalized | क्या अस्पताल में भर्ती हैं अमिताभ बच्चन? बेटे अभिषेक ने बताया सच

क्या अस्पताल में भर्ती हैं अमिताभ बच्चन? बेटे अभिषेक ने बताया सच

Highlightsबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फैंस के दिलों पर राज करते हैंअमिताभ ने एक से एक नायाब फिल्मों में काम करके फैंस को दीवाना किया है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अमिताभ ने एक से एक नायाब फिल्मों में काम करके फैंस को दीवाना किया है। अमिताभ बच्चन से जुड़ी हर एक बात सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आए थे। हाल ही में अब एक बार फिर से अमिताभ की सेहत से जुड़ी एक नई खबर सामने आ गई है जिससे फैंस परेशान हो गए हैं।

दरअसल हाल में सोशल मीडिया में ये खबर तेजी से वायरल हुई कि महानायक की तबियत खराब हो गई है।कई बार ऐसी खबरें भी सामने आती हैं जो कि पूरी तरह से बेबुनियाद होती है और फैंस इससे काफी परेशान हो जाते हैं। एक बार फिर से ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद से अभिषेक बच्चन का बयान सामने आया है।

हाल ही में खबर आई है कि किसी इंजरी के चलते अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि आपको बता दें कि ये खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है और किसी ने झूठी अफवाह उड़ाई है। 

इस खबर के सामने आने के बाद बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा है कि.. 'मैं इसलिए ये बात आपसे पूछ रहा है हूं क्योंकि वो ठीक मेरे सामने बैठे हैं। जो व्यक्ति अस्पताल में देखा गया है वो उनका हमशक्ल होगा।'

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बी भर्ती हैं। हालांकि बाद में मीडियाकर्मियों ने अमिताभ बच्चन से खुद बात की थी और उनकी सलामती की बाद सुनिश्चित की थी।

अमिताभ का ऐलान

अमिताभ बच्चन ने अंगदान करने का एलान सोशल मीडिया पर किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन लगा नजर आ रहा है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, 'मैं एक शपथ ले चुका, अंगदाता हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है।

Web Title: abhishek-bachchan-react-on-amitabh-bachchan-hospitalized

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे