जानिए बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद कब OTT पर आएगी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', आमिर खान ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 3, 2022 04:26 PM2022-08-03T16:26:28+5:302022-08-03T16:27:22+5:30

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की 1994 की ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं।

Aamir Khan says theaters suffer as films come to OTT soon after release | जानिए बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद कब OTT पर आएगी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', आमिर खान ने कही ये बात

जानिए बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद कब OTT पर आएगी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', आमिर खान ने कही ये बात

Highlights11 अगस्त 2022 को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं।आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। 11 अगस्त 2022 को आमिर की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं। आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बात की।

ऐसे समय में जहां अधिकांश फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज के 2-4 हफ्ते के अंदर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कम से कम छह महीने तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई नहीं देगी। आमिर खान ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्मों को ओटीटी रिलीज से पहले सिनेमाघरों में पर्याप्त मात्रा में सांस लेने की जगह देना पसंद करते हैं।

सोमवार को यह घोषणा की गई कि लाल सिंह चड्ढा को उसके पूरे छह महीने बाद एक स्ट्रीमिंग रिलीज मिलेगी। महामारी के बाद किसी भी भारतीय फिल्म के लिए यह संभवत: सबसे लंबे समय तक विलंबित ओटीटी रिलीज है, जब ये समयावधि काफी कम हो गई है। इसके बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, "एक कारण मुख्य रूप से मुझे लगता है कि सिनेमाघरों में जाने की उत्सुकता कम हो गई है क्योंकि फिल्में सिनेमाघरों में आने के ठीक बाद ओटीटी पर आती हैं, वे बहुत तेजी से ओटीटी पर आती हैं। इसलिए मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के लिए 6 महीने का गैप रखने की कोशिश की है।"

आमिर इस बात से सहमत हैं कि फिल्म इंडस्ट्री का रुझान इसके विपरीत है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री क्या फॉलो करती है, लेकिन मुझे 6 महीने का गैप रखना पसंद है। इसलिए मैंने अपनी सभी फिल्मों के लिए यही करने की कोशिश की और अब तक हम ऐसा करने में सफल रहे हैं।" हाल के दिनों में कई बड़े बजट की फिल्में अपनी सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने के अंदर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं।

Web Title: Aamir Khan says theaters suffer as films come to OTT soon after release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे