तीसरी शादी की तैयारी में जुटे हैं आमिर खान, इस कोस्टार के साथ अप्रैल में लेे सकते हैं फेरे

By वैशाली कुमारी | Published: November 22, 2021 03:56 PM2021-11-22T15:56:43+5:302021-11-22T15:59:51+5:30

सोशल मीडिया पर आमिर के शादी कि काफी जोरों से चर्चा हो रही हो रही है। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'  के बाद अपनी शादी का एलान करेंगे।

Aamir Khan is preparing for third marriage, can take rounds with this costar in April | तीसरी शादी की तैयारी में जुटे हैं आमिर खान, इस कोस्टार के साथ अप्रैल में लेे सकते हैं फेरे

आमिर खान

Highlightsअभिनेत्री फातिमा सना शेख आमिर के साथ दंगल और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आ चुकी हैं। दंगल के बाद फातिमा एक और फिल्म में आमिर के साथ काम किया

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है, हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की तो अब सबकी नजरें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी पर टिकी हैं।

लेकिन अब एक और बड़े स्टार ने इस सीज़न में अपनी एंट्री ली है। खबर है कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने की तैयारी में हैं। बता दें कि पिछले दिनों आमिर खान ने अचानक अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे। आमिर खान और किरण राव के इस स्टेटमेंट ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था।

सोशल मीडिया पर आमिर के शादी कि काफी जोरों से चर्चा हो रही हो रही है। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'  के बाद अपनी शादी का एलान करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। अमीर की शादी किससे होगी इसके बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन बॉलीवुड के गुमनाम गलियारों से खबर है कि ये हेरोइन कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख हैं। हालाकि ये कितना सच है इसके लिए हम सभी को इंतेज़ार करना पड़ेगा।

अभिनेत्री फातिमा सना शेख आमिर के साथ दंगल और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आ चुकी हैं। दंगल में फातिमा ने आमिर की बेटी का रोल निभाया था जिससे उन्हें काफी प्रसंशा मिली थी। दंगल के बाद फातिमा एक और फिल्म में आमिर के साथ काम किया।  किरण और आमिर के तलाक के बाद फातिमा को काफी ट्रोल किया गया था। आमिर के फैंस फातिमा को ही तलाक का जिम्मेदार मान रहे थे। हालाकि कुछ समय बाद ये सब शांत हो गया।

Web Title: Aamir Khan is preparing for third marriage, can take rounds with this costar in April

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे