आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 12:46 PM2019-11-06T12:46:52+5:302019-11-06T12:46:52+5:30

आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर अब फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बता दिया गया है।

Aamir Khan drops the official logo of Laal Singh Chaddha | आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जिस फिल्म का सभी को इंतजार था वो अब खत्म हो गया है फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ की बता दिया गया है कि फिल्म कब रिलीज हो रही है।  फिल्म इसी साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है।

मोशन पोस्टर के रिलीज होते ही ‘क्या पता हम में है कहानी या है कहानी में हम’ लाइन सुनाई दे रही हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आती है। डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म हॉलीवुड की कल्ट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन है।

ऐसे में अब फिल्म का मोशन पोस्टर फैंस के लिए पेश किया गया है।खुद आमिर खान ने इसको अपने इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया है।आमिर ने शेयर करते हुए लिखा है कि क्या पता हम में है कहानी, ये है कहानी  मे हम...

खास बात ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस साल की बात करें तो इस साल क्रिसमस पर  सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हो रही है, जो 20 दिसंबर को फैंस से रूबरू होने वाली है। 

आपको बता दें आमिर कुछ समय पहले बताया था कि मैं पिछले 8 साल से फिल्म के राइट्स खरीदने की कोशिश कर रहा हूं। इस फिल्म को देश के पंजाब और नार्थ के हिस्सों में शूट किया गया है। आमिर को लास्ट टाइम फैंस ने ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में देखा था। ये फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Web Title: Aamir Khan drops the official logo of Laal Singh Chaddha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे