यौन उत्पीड़न का खुलासा करने के बाद आमिर खान की बेटी इरा का एक और वीडियो आया सामने, माता-पिता को लेकर कही यह बात

By अमित कुमार | Published: November 16, 2020 11:24 AM2020-11-16T11:24:09+5:302020-11-16T11:26:52+5:30

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया था कि वो चार साल से डिप्रेशन में हैं। उनका इलाज भी चल रहा है और वो काफी बेहतर हैं।

Aamir Khan daughter Ira revealed about depression and shared video on instagram | यौन उत्पीड़न का खुलासा करने के बाद आमिर खान की बेटी इरा का एक और वीडियो आया सामने, माता-पिता को लेकर कही यह बात

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/यू-ट्यूब)

Highlightsइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर डिप्रेसन को लेकर जानकारी दी है।इरा खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया था।इरा ने यह भी बताया कि ऐसे समय में उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी कैसे मदद की।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया था। इरा ने बताया था कि उन्हें 14 वर्ष की उम्र में यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। इरा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर डिप्रेशन पर अपनी बात रखी है। इरा खान लंबे समय से डिप्रेशन से पीड़ित हैं और अब वह इस पर एक सीरीज बनाने जा रही हैं।

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर डिप्रेसन को लेकर जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ऐसे समय में उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी कैसे मदद की। वीडियो में इरा खान कहती हैं कि मैं एक के बाद दूसरी, दूसरी के बाद तीसरी चीज करती रहती थी। मैं अपने आप को बिल्कुल भी समय नहीं देती थीं। जब मैंने अपने पैरेंट्स को डिप्रेशन के बारे में बताया, तो उन्होंने अलग सुझाव दिया।

https://www.instagram.com/tv/CHfHh4ggg4r/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading" data-instgrm-version="13" style=" background:#FFF; border:0; border-radius:3px; box-shadow:0 0 1px 0 rgba(0,0,0,0.5),0 1px 10px 0 rgba(0,0,0,0.15); margin: 1px; max-width:540px; min-width:326px; padding:0; width:99.375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">
https://www.instagram.com/tv/CHfHh4ggg4r/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading" style=" background:#FFFFFF; line-height:0; padding:0 0; text-align:center; text-decoration:none; width:100%;" target="_blank">
https://www.w3.org/2000/svg" xmlns:xlink="https://www.w3.org/1999/xlink">
View this post on Instagram

https://www.instagram.com/tv/CHfHh4ggg4r/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading" style=" color:#c9c8cd; font-family:Arial,sans-serif; font-size:14px; font-style:normal; font-weight:normal; line-height:17px; text-decoration:none;" target="_blank">A post shared by Ira Khan (@khan.ira)



इरा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि डिप्रेशन होने पर उनके माता-पिता ने कहा कि बहुत बिजी मत रहो। एक जगह से दूसरी जगह जाने से बचें। धीरे-धीरे काम करो। इरा खान ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने मुझे सलाह दी थी, हर चीज को पॉजिटिव रोशनी में देखो। खुद को बिजी रखो, व्यायाम करते रहो। तीन या चार डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि बहुत बिजी होना सही नहीं था। ऐसा भी नहीं है कि मैं उदास हूं या ज्यादा निगेटिव हूं।

Web Title: Aamir Khan daughter Ira revealed about depression and shared video on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे