आमिर खान की लाडली इरा का दिखा बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2019 10:43 AM2019-09-23T10:43:26+5:302019-09-23T11:22:10+5:30

Aamir khan Daughter Ira khan Images: आमिर खान की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इरा खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

aamir khan daughter ira khan shares glamorous photos | आमिर खान की लाडली इरा का दिखा बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फैंस थाम लेंगे सांसे

आमिर खान की लाडली इरा का दिखा बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फैंस थाम लेंगे सांसे

Highlightsआमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं। इरा अपने बॉयफ्रेंड मिशान कृपलानी के साथ रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में इरा की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

हाल ही में इरा ने बताया है कि वह सैटरडे नाइट को किस तरह से बिता रही हैं। इसी दौरान की उन्होंने फोटो शेयर की हैं। इरा द्वारा शेयर की गई पहली दो फोटो में वो बिलकुल पार्टी मोड़ में अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं तीसरे फोटो में वो पढ़ाई करती हुई नजर आ रही हैं।

फोटोज को शेयर करके इरा ने बेहद मजेदार कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा, सैटरडे नाईट वाइब और वाकई में सैटरडे नाईट। इरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हेजल को किया था प्रपोज

इरा जल्द  यूरिपिड्स मेडिया  नाम के एक प्ले का निर्देशन करती  नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में हेजल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह प्ले में एक्टिंग करती नजर आ आएंगी।

 इतना ही नहीं हेजल ने थिएटर को अपना पहला प्यार तक कहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार हेजल का कहना है कि मेरी ट्रेनिंग अक्सर थिएटर की स्कूलों में हुआ है। इसके चलते मैं रंगमंच से हमेशा से जुड़ी रही हूं। इसलिए एक्टिंग में वापसी की बजाए मेरी घर वापसी हो रही है।

इरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उसने हां कह दिया है। एक मित्र के रूप में, लेकिन एक अभिनेता के रूप में, @hazelkeechofficial के रूप में आपके साथ काम करना आश्चर्यजनक है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम क्या बनाते हैं।

English summary :
Ira Khan daughter of amir khan has told how she is spending Saturday Night. During this time, she has shared photos. In the first two photos shared by Ira, she is seen in her glamorous avatar in a totally party twist.


Web Title: aamir khan daughter ira khan shares glamorous photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे