श्लोका मेहता के साथ आती क्या खंडाला गाने पर नाचे आमिर खान, खुशी से चिल्लाने लगे लोग!

By मेघना वर्मा | Published: March 2, 2019 12:28 PM2019-03-02T12:28:18+5:302019-03-02T12:28:18+5:30

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्वीजरलैंड में हो रहे फंक्शन में जब आमिर खान ने शिरतक ली तो सभी खुश हो गए। स्टेज पर आमिर खान ने अपने इसी एपिक गाने पर जब डांस किया तो मेहमानों के बीच बैठे लोग खुशी से चिल्लाने लगे।

aamir khan dancing video in akash ambanis pre-weeding celebration | श्लोका मेहता के साथ आती क्या खंडाला गाने पर नाचे आमिर खान, खुशी से चिल्लाने लगे लोग!

श्लोका मेहता के साथ आती क्या खंडाला गाने पर नाचे आमिर खान, खुशी से चिल्लाने लगे लोग!

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म गुलाम का गाना आती क्या खंडाला आज भी लोगों के दिलों में घर कर बैठा है। मूड अच्छा हो या मस्ती का माहौल, आमिर खान और रानी मुखर्जी का ये गाना सुनना लोगों को पसंद है। इसी गाने पर हाल ही में आमिर खान ने जब डांस किया तो ऑडियंस खुशी से चिल्लाने लगी। 

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्वीजरलैंड में हो रहे फंक्शन में जब आमिर खान ने शिरतक ली तो सभी खुश हो गए। स्टेज पर आमिर खान ने अपने इसी एपिक गाने पर जब डांस किया तो मेहमानों के बीच बैठे लोग खुशी से चिल्लाने लगे। श्लोका मेहता के साथ उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुराने ही अंदाज और रूमाल के साथ आमिर खान ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इस डांस का वीडियो एक्टर अधर जैन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी के बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आमिर खान के अलावा इस प्रीवेडिंग फंक्शन में जैकलीन, विद्या बालन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आयान मुखर्जी, करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे बड़े स्टार्स दिखाई दिए।  
 

Web Title: aamir khan dancing video in akash ambanis pre-weeding celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे