आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को तोहफा दिया है। बता दें अपने बर्थडे पर आमिर ने घोषणा की है कि जल्द ही वो टॉम हैन्क्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प्स को ऑफिशियली अडॉप्ट करने जा रहे हैं। मतलब इस सुपरहिट फिल्म का जल्द ही हिन्दी रिमेक लेकर आमिर खान बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। 

लाल सिंह चड्डा के किरदार में दिखेंगे आमिर खान

1994 में रिलीज हुई इस फिल्म में फॉरेस्ट गम का लीड एक्टर भी आमिर खान ही निभाएंगे। जिसका नाम होगा लाल सिंह चड्डा। फिल्म ने कई ऑस्कर की कैटगिरी में जगह मिली थी। वहीं इस फिल्म ने उस साल 6 अवॉर्ड्स जीते भी थे। फिल्म में उनके कैरेक्टर को लेकर टॉम को ऑस्कर अवॉर्ड किया गया था। स्पेशल इफेक्ट और वीएफएक्स में ये फिल्म जबरजस्त थी। 

1994 में हुई थी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज

देशी और विदेशी पर्दे पर इस साल कई बड़ी और मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्में रिलीज हुई थीं। इसी साल द शीशॉक रिडम्शन, पल्प फिक्शन, द लायन किंग, मास्क मैन और इसी साल के ठीक एक साल पहले यानी 1993 में द जुरासिक पार्क रिलीज हुई थी।

इसी साल बॉलीवुड में आमिर खान ने अपनी एक फ्लॉप फिल्म दी थी जिसे आज कल्ट फिल्मों में गिना जाता है। वो थी अंदाज अपना-अपना। इसी वजह से इस साल की फिल्म द फॉरेस्ट गम को आमिर  ने अडैप्ट किया है। 

वहीं फिल्म में अब आगे क्या होगा ये तो आमिर खान के इस फिल्म के ऑन ग्राउंड होने के बाद ही पता चलेगा। वहीं आमिर खान ने अपना बर्थडे अपनी वाइफ किरण के साथ खास अंदाज में मनाया। अपने करियर की शुरूआत उन्होंने कयामत से कयामत तक हुई थी। 


Web Title: Aamir Khan announces his next film is Adaptation of Tom Hanks starrer Forest Gump
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे