Aamir Khan and Amitabh Bachchan Starrer Thugs Of Hindostan Leaked online | 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इंटरनेट पर हुई लीक?, इस वेबसाइट पर है HD क्वालिटी में पूरी फिल्म!
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इंटरनेट पर हुई लीक?, इस वेबसाइट पर है HD क्वालिटी में पूरी फिल्म!

हिंदी सिनेमा इतिहास में पहली बार एक साथ नजर आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के रिलीज होने के बाद एक-एक करके बुरी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इंटरनेट पर लीक हो गयी है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शुक्रवार (आठ नवंबर) को देश भर में रिलीज हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के तीन भाषाओं के प्रिंट ऑनलाइन लीक हुए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर HD क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है। ठग्स से पहले इस महीने रिलीज हुई दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था। 

उधर, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने पहले दिन की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकार्ड आने नाम कर चुकी है। हिन्दी सिनेमा के 105 सालों के इतिहास में अब तक किसी फिल्म ने पहले दिन ‌इतनी कमाई नहीं की थी। उम्मीद के मुताबिक ही हिन्दी सिनेमा के लीजेंड अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए पहले दिन जनता टूट पड़ी।

फिल्म व्यवसाय के सटीक आंकड़े रखने वाली वेबसाइट बॉलीमूवीरिव्यूज डॉट कॉम के अनुसार ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को पहले करीब 65 फीसदी दर्शक मिले। इसका मतलब यह है फिल्म को जितने सिनेमाघरों में रिलीज किया गया, उसकी हर 100 में 65 सीटें भरी रहीं। इसमें सबसे खास बात यह है कि हिन्दी सिनेमा के इतिहास में यह भी पहली मर्तबे हुआ है जब किसी ‌फिल्म को करीब 7000 स्क्रीन (वर्ल्डवाइड) पर रिलीज किया गया है।

असल में यशराज बैनर की अपनी फिल्म जगत में अपनी साख है। फिर आमिर-अमिताभ के सामने उतरने की किसी हिम्मत नहीं पड़ी। ऐसे में दिवाली के अवसर पर फिल्म को धुआंधार स्क्रीन मिली। इसकी वजह से फिल्म को जबर्दस्त नकारात्मक रिव्यू मिलने के बाद भी इसने हिन्दी भाषा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की रिकॉर्ड बनाने वाली बाहुबली 2 (41 करोड़) के रिकॉर्ड को भी पार गई।

English summary :
For the first time in Hindi cinema history Amitabh Bachchan and Mr. Perfectionist Aamir Khan's came together in a film, Thugs of Hindostan. Since the release of Thugs of Hindostan bad news are coming one after another for the movie makers. Thugs of Hindostan has leaked online on the internet. According to media reports, it has been leaked on the piracy websites Tamil Rockers.


Web Title: Aamir Khan and Amitabh Bachchan Starrer Thugs Of Hindostan Leaked online
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे