त्योहारों के इस मौसम में अक्टूबर महीने में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: October 8, 2019 11:30 AM2019-10-08T11:30:34+5:302019-10-08T11:30:34+5:30

अक्टूबर के महीने में त्योहारों की बहार के साथ साथ फिल्मो की भी बहार है. रितिक रोशन और टाइगर स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका मचा रही है.

5 Upcoming Bollywood movies in October 2019 | त्योहारों के इस मौसम में अक्टूबर महीने में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

त्योहारों के इस मौसम में अक्टूबर महीने में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

Highlightsप्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से वापसी कर रही हैं'लाल कप्तान' में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का नागा साधू वाला लुक किलर है

अक्टूबर के महीने में त्योहारों की बहार के साथ-साथ फिल्मो की भी बहार है. रितिक रोशन और टाइगर स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका मचा रही है. त्योहारों के मौसम में कुछ ज़बरदस्त फिल्में अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली हैं, तो चलिए इस विडियो में आपको बताते है इस महीने में रिलीज़ होने वाली कुछ फिल्मों के बारे में...

1. द स्काई इज पिंक - बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी है. द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. 

2. लाल कप्तान- फिल्म 'लाल कप्तान' में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का नागा साधू वाला लुक किलर है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसके बाद से ही ऑडियंस सैफ अली खान के ज़बरदस्त लुक को देखने के लिए फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. फिल्म लाल कप्तान में सैफ अली खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, दीपक डोबरियाल और जोया हुसैन भी है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. 

3. सांड की आंख- फिल्म 'सांड की आंख' शूटर दादी प्रकाशी तोमर और चन्द्रो तोमर की ज़िन्दगी पर आधारित है. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल में है. इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है. फ़िल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. 

4. मेड इन चाइना - वर्सटाइल एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म में राजकुमार के अलावा मोनी रॉय और  बोमन इरानी भी है. 

5. हाउसफुल 4 - डायरेक्टर फरहाद सामजी की कॉमिडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, कृति सनोन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर और जेमी लीवर नजर आयेंगे. ये फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनेवाली है. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Web Title: 5 Upcoming Bollywood movies in October 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे