बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस पर आया शादीशुदा निर्देशकों का दिल, किसी ने की शादी तो किसी का हुआ ब्रेकअप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2019 07:25 AM2019-04-20T07:25:37+5:302019-04-20T07:25:37+5:30

खास बात ये है कि शादीशुदा निर्देशकों का एक्ट्रेस का दिल का कुछ है इनमें कुछ ने शादी भी की लेकिन कुछ अलग हो गए। आज आपको ऐसे ही कपल्स से रुबरु करवाते हैं।

5 directors who had extra love affair with actresses | बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस पर आया शादीशुदा निर्देशकों का दिल, किसी ने की शादी तो किसी का हुआ ब्रेकअप

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड में शादी के बाद के अफेयर आम हो गए हैं। लेकिन कुछ अफेयर ऐसे हुए जो फैंस के बीच ऐसे छाए कि कभी भुलाए नहीं जा सकते हैं। स्टार्स के अफेयर और शादी के चर्चे तो आम है बॉलीवुड की हसीनाओं पर निर्देशकों का भी दिल आया। खास बात ये है कि शादीशुदा निर्देशकों का एक्ट्रेस का दिल का कुछ है इनमें कुछ ने शादी भी की लेकिन कुछ अलग हो गए। आज आपको ऐसे ही कपल्स से रुबरु करवाते हैं।

महेश भट्ट

परवीन बाबी के साथ महेश भट्ट की एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के किस्से हर कोई जानता है। मगर जब महेश भट्ट को एहसास हुआ कि वह एक्ट्रेस की मानसिक हालत को और नहीं झेल सकते, तो वह अपनी पत्नी किरण के पास लौट गए। लेकिन इसके महेश का दिल दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान पर आया। वह सोनी राजदान से शादी करना चाहते थे, मगर पत्नी किरण भट्ट को किन्हीं कारणों से तलाक नहीं दे सकते थे। कहते हैं कि जिसके बाद महेश भट्ट ने अपना धर्म बदल लिया और मुसलमान बनकर बिना किरण को तलाक दिए सोनी राजदान से शादी की थी। 

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप और कल्कि की नजदीकियां फिल्म 'देव डी' के दौरान बढ़ीं। उस वक्त अनुराग कश्यप शादीशुदा थे। लेकिन कल्कि के लिए उन्होंने तलाक लेकर  साल 2011 में कल्की और अनुराग की शादी हुई, मगर साल 2015 में कल्कि से भी अनुराग की शादी टूट गई। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दौरान अनुराग का नाम हुमा कुरैशी से भी जुड़ा। 

आदित्य चोपड़ा

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आदित्य की पहली शादी 2001 में पायल खन्ना से हुई थी।  रानी मुखर्जी से बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य ने साल 2009 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया और रानी आदित्य ने 2014 इटली में शादी की थी।

रोहित शेट्टी

'गोलमाल' सीरीज फेम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम एक्ट्रेस के साथ शादी के बाद जुड़ चुका है। रोहित और प्राची देसाई की नजदीकियां फिल्म 'बोल बच्चन' (2012)  के दौरान बढ़ीं थीं। सेट पर प्रैंक करने से लेकर लिव-इन में रहने तक की खबरें सामने आईं। प्राची से ब्रेकअप के बाद वह पत्नी के पास लौट गए। 

विक्रम भट्ट

सुष्मिता सेन पर विक्रम भट्ट इस कदर फिदा हुए कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार से भी नाता तोड़ दिया। कहा जाता है कि पूर्व मिस यूनिवर्स से अफेयर की वजह से ही विक्रम भट्ट और अदिती की शादी टूटी थी। फिर जब सुष्मिता से भी ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा। 
 

Web Title: 5 directors who had extra love affair with actresses

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे