पर्दे पर रिलीज को तैयार रजनीकांत की '2.0', पहले ही दिन 50 करोड़ कमाने की उम्मीद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 29, 2018 08:34 AM2018-11-29T08:34:58+5:302018-11-29T09:09:07+5:30

2.0 Day 1 Box Office Collection Prediction: पहले दिन की कमाई के मामले में 2.0 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

2.0 days before release, Chitti fights telcos | पर्दे पर रिलीज को तैयार रजनीकांत की '2.0', पहले ही दिन 50 करोड़ कमाने की उम्मीद

पर्दे पर रिलीज को तैयार रजनीकांत की '2.0', पहले ही दिन 50 करोड़ कमाने की उम्मीद

रजनीकांत की 2.0 फिल्म इस देश की सबसे महंगी फिल्म बनी है। फिल्म मूवी का मेकिंग बजट 500 करोड़ से उपर बताया जा रहा है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही आधे से ज्यादा राशि फिल्म राइटस और एडवांस बुकिंग से कमा चुकी है। आज (29 नवंबर) फिल्म रिलील होने को तैयार है।

कहा जा रहा है कि पहले दिन की कमाई के मामले में 2.0 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था,अब यह रिकॉर्ड 2.0 तोड़ सकती है। फिल्म के पहले दिन 50 करोड़ या उससे ज्यादा तक कमाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार रिलीज से पहले टेलीकॉम कंपनियों ने फिल्म की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस फिल्म में ट्रेलर के जरिए सेलफोन से होने वाले नुकसान और मोबाइल टावर से फैलने वाले रेडिएशन को दिखाया गया है। सेलुलर आपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सेंसर बोर्ड से गुजारिश की है कि इस फिल्म में दिखाए गए सीनों को तुरन्त बदला जाए।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि लोगों को फोन के प्रति गुमराह किया है। इन बातों को जिक्र COAI के डॉयरेक्टर जनरल रजन मैथ्यू ने बताई। COAI एक गैर सरकारी संस्था है,जिसमें कई टेलीकॉम कंपनियां है, जैसे एयरटेल,वोडाफोन,आइडिया और कई ऐसी कंपनियां है जो टेलीकॉम सेक्टर के अंडर आती है। सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएसन ऑफ इंडिया की सभी टेलीकाम, कंपनियां सिनेमाआटोग्राफ एक्ट 1952 के  तहत अंडर सेक्सन 268 आदि  के तहत पीआईल दर्ज कराई गई है। टेलीकॉम कंपनियों का मानना है मोबाइल टावर से काई भी हार्मफुल इफे्क्ट नही होता है। COAI ने सेंसर बोर्ड से अपील की है कि फिल्म में ऐसा कुछ गलत नहीं दिखाना चाहिए।

 2.0  के निर्माता एस शंकर है.यह फिल्म को दूसरा पार्ट है। इसका पहला सीक्वल 2019 में रोबोट के नाम से आया। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़े हिट रही है। जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी थी।2.0 ने भी रीलीज से पहले ही आधे से ज्यादा कमाई फिल्म राईटस और बुकिंग से कर ली है।

English summary :
2.0 Rajinikanth and Akshay Kumar starrer movie Day 1 Box Office Collection Prediction. 2.0 movie can break Thugs of Hindostan day 1 collection.


Web Title: 2.0 days before release, Chitti fights telcos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे