बिहारः सरकार पुल नहीं बनवा सकती, विपक्षी एकता कैसे कर सकती है?, चिराग ने सीएम नीतीश पर किया हमला

By एस पी सिन्हा | Published: June 8, 2023 06:57 PM2023-06-08T18:57:05+5:302023-06-08T18:58:25+5:30

बिहारः लोजपा( रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट में वो बहुत कुछ नया जोड़ने वाले हैं।

Bihar Chirag Paswan attack Nitish Kumar government cannot build bridge how can opposition unite | बिहारः सरकार पुल नहीं बनवा सकती, विपक्षी एकता कैसे कर सकती है?, चिराग ने सीएम नीतीश पर किया हमला

चिराग पासवान ने कहा कि सीटों को लेकर कोई गलतफहमी नहीं है।

Highlights28 नवंबर को बिहार में बड़ी रैली करेंगे।जब मुख्यमंत्री को नहीं माना तो विपक्ष क्या मानेंगे? चिराग पासवान ने कहा कि सीटों को लेकर कोई गलतफहमी नहीं है।

पटनाः लोजपा( रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अगुवानी पुल की तरह ही नीतीश कुमार का सपना भी धराशाई हो जाएगा। गुरुवार को पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने बताया कि 28 नवंबर को उनकी पार्टी बिहार में एक बड़ी रैली करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग ही जब मुख्यमंत्री को नहीं माना तो विपक्ष क्या मानेंगे? लोकसभा चुनाव में सीटों को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि सीटों को लेकर कोई गलतफहमी नहीं है। समय आने पर सब क्लियर की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो सरकार एक पुल नहीं बनवा सकती वह विपक्षी एकता कैसे कर सकती है?

खगड़िया में जिस तरीके से पुल ध्वस्त हुआ है उस मामले में उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस विपक्ष को एक करने की कोशिश की जा रही है, उस विपक्ष में कई मुख्यमंत्री हैं और वो सभी प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं।

ऐसे में वो लोग नीतीश कुमार को कभी भी स्वीकार नहीं करेंगे। चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को बिहार के लोगों ने ही नकार दिया है तो वह देश के पीएम कैसे बन सकते हैं। चिराग ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जैसे ही उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन हादसा हुआ पीएम नरेंद्र मोदी तुरंत वहां पहुंचे और जानकारी ली जबकि नीतीश कुमार कहीं नहीं जाते।

बिहार में कितने भी हादसे हो जाएं कितने लोगों की जान चली जाए, मुख्यमंत्री सोए रहते हैं। उन्हें किसी बात की कोई चिंता नहीं रहती। जब उन्हें बिहार के लोगों की चिंता ही नहीं तो फिर उन्हें मुख्यमंत्री बनने का भी कोई हक नहीं है। चिराग ने कहा कि बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट में वो बहुत कुछ नया जोड़ने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में वह बिहार के कई हिस्सों में गए जहां कई समस्याएं उन्होंने देखी। उन समस्याओं पर भी काम करने की जरूरत है साथ ही उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के जितने भी लोग हैं वह अपने सुझाव इस व्हाट्सएप नंबर पर हमें भेज सकते हैं। उन सुझावों पर विचार किया जाएगा और वह सपनों का बिहार बनाने के लिए अगर सही होगा तो उसे बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट में शामिल किया जाएगा।

Web Title: Bihar Chirag Paswan attack Nitish Kumar government cannot build bridge how can opposition unite

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे