फिल्म 'विद्यापीठ' की शूटिंग, अरविन्द अकेला कल्लू ने जताई खुशी, अनुभव शेयर किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 17, 2022 05:52 PM2022-11-17T17:52:22+5:302022-11-17T17:52:51+5:30

अरविन्द अकेला कल्लू ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी ख़ुशी जताई और साथ ही शूट के दौरान अपने अनुभव को भी शेयर किया। 

film 'Vidyapeeth' Shooting Arvind Akela Kallu expressed happiness shared experience uttar pradesh  | फिल्म 'विद्यापीठ' की शूटिंग, अरविन्द अकेला कल्लू ने जताई खुशी, अनुभव शेयर किया

हर एक सीन में उत्साह बढ़ता जा रहा है।

Next
Highlightsयोगेश मिश्रा के साथ फिल्म करके उन्हें बेहद ज्यादा ख़ुशी भी हो रही है।हर एक सीन में उत्साह बढ़ता जा रहा है।

भोजपुरी फिल्मों के चाकलेटी हीरो कहे जाने वाले एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों यूपी में फिल्म 'विद्यापीठ' की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म को लेकर वे काफी खुश हैं। फिल्म के निर्देशक योगेश मिश्रा के साथ फिल्म करके उन्हें बेहद ज्यादा ख़ुशी भी हो रही है।

अरविन्द अकेला कल्लू ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी ख़ुशी जताई और साथ ही शूट के दौरान अपने अनुभव को भी शेयर किया। अरविन्द अकेला कल्लू ने बताया की '' मैंने जब इस फिल्म की कहानी सुनी थी तब से ही मुझे काफी उत्त्साह था मन में लेकिन अब जब मैं फिल्म के सेट पर फिल्म की शूटिंग के पलो को महसूस कर रहा हूँ तो मुझे और भी ज्यादा मजा आ रहा है।

फिल्म के सेट पर काम करने का उत्त्साह और लोगों में जोश देखकर मेरे अंदर जोश दोगुना हो गया है और मैं अब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर हर पल बहुत खुश रहता हूँ क्योंकि हर एक सीन में उत्साह बढ़ता जा रहा है। फिल्म की पूरी टीम काफी मेहनत से शूट कर रही है। और यह एक अच्छा सिनेमा बनकर तैयार होगा। ''

बात करे फिल्म 'विद्यापीठ' की तो फिल्म की शूटिंग यूपी के बलरामपुर में की जा रही है। फिल्म के निर्माता निर्माता गोविंदाजी ( रंजीत जायसवाल ) हैं और निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे है।फिल्म के कलाकार है अरविंद अकेला कल्लू ,आयुशी दत्त तिवारी, श्वेता माहरा, कृष्ण कुमार , विनीत विशाल, समर्थ चतुर्वेदी,मनोज टाइगर, जय शंकर पांडेय नजर आएँगे। जिनमें से कुछ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। फिल्म के कोरिओग्राफर लकी विश्वकर्मा है। फिल्म का आर्ट देख रहे है सिकंदर, कॉस्टूयम कविता- सुनीता, फिल्म का लेखन मनोज पांडेय ने किया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में बदलाव लाने को तैयार निर्माता गोविंदाजी की 'विद्यापीठ'
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कम ही निर्माता होते है जो अपनी फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए हर जोर कोशिश में लगे रहते है. इन्ही में से एक है गोविंदाजी (रंजीत जयसवाल ) जिनकी फिल्म 'विद्यापीठ' की शूटिंग इन दिनों यूपी के बलरामपुर में की जा रही है. इस फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में नजर आएँगे.

गोविंदाजी इस फिल्म से पहले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'बाप जी' का भी निर्माण कर चुके है. जो फिल्म काफी पसंद की गई और दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया और अब फिल्म 'विद्यापीठ' को लेकर भी वे जोरो शोरो से लगे है. अपनी फिल्म 'विद्यापीठ' को लेकर गोविंदाजी का कहना है ''यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब फिल्म है.

इस फिल्म को लेकर मैंने और मेरी टीम ने काफी मेहनत की है और अब फिल्म के सेट पर भी मेरी पूरी टीम फिल्म को लेकर काफी उत्तसाहित है. फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने फिल्म को लेकर काफी अच्छी प्लानिंग की है, फिल्म के लोकेशन के साथ फिल्म के कलाकारों का चयन भी काफी बारीकियों से किया गया है और मुझे पूरी उम्मीद है की फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आएगी."

Web Title: film 'Vidyapeeth' Shooting Arvind Akela Kallu expressed happiness shared experience uttar pradesh 

भोजपुरी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे