Hong Kong Open: चोट के कारण हटे चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त चेन लोंग, सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीकांत

By भाषा | Published: November 15, 2019 02:46 PM2019-11-15T14:46:01+5:302019-11-15T14:46:01+5:30

विश्व में 13वें नंबर पर काबिज लेकिन यहां गैरवरीयता प्राप्त श्रीकांत तब एक गेम से आगे चल रहे थे जब लोंग ने हटने का फैसला किया।

Hong Kong Open: Kidambi Srikanth Advances to Semis after Chen Long Retires Hurt | Hong Kong Open: चोट के कारण हटे चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त चेन लोंग, सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीकांत

Hong Kong Open: चोट के कारण हटे चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त चेन लोंग, सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीकांत

Highlightsश्रीकांत ने पहला गेम केवल 15 मिनट में 21-13 से जीता था।यह श्रीकांत की चीनी शटलर के खिलाफ दूसरी जीत है।

भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत ने शुक्रवार को चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त चेन लोंग के चोट के कारण हटने से हॉन्गकॉन्ग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

विश्व में 13वें नंबर पर काबिज लेकिन यहां गैरवरीयता प्राप्त श्रीकांत तब एक गेम से आगे चल रहे थे जब लोंग ने हटने का फैसला किया। इससे भारतीय शटलर बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 टूर्नामेंट के अंतिम चार में पहुंचने में सफल रहा।

श्रीकांत ने पहला गेम केवल 15 मिनट में 21-13 से जीता। इसके बाद लोंग आगे नहीं खेल पाये। यह श्रीकांत की चीनी शटलर के खिलाफ दूसरी जीत है। श्रीकांत इस टूर्नामेंट में अकेले भारतीय बचे हैं। उनका अगला मुकाबला हांगकांग के ली चेयुक इयु और डेनमार्क के सातवीं वरीयता प्राप्त विक्टर एक्सेलसन के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच के विजेता से होगा।

Web Title: Hong Kong Open: Kidambi Srikanth Advances to Semis after Chen Long Retires Hurt

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे