Volkswagen Polo, Vento और Ameo का स्पोर्ट एडिशन लॉन्च, जानें खासियत

By सुवासित दत्त | Published: June 12, 2018 11:51 AM2018-06-12T11:51:09+5:302018-06-12T11:51:09+5:30

इन कारों के स्पोर्ट एडिशन में सिर्फ कार के टॉप-एंड वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होंगे।

Volkswagen Polo, Vento & Ameo Sport Editions Launched | Volkswagen Polo, Vento और Ameo का स्पोर्ट एडिशन लॉन्च, जानें खासियत

Volkswagen Polo, Vento और Ameo का स्पोर्ट एडिशन लॉन्च, जानें खासियत

जर्मनी की प्रीमियम कार कंपनी Volkswagen इन दिनों भारत में अपनी बिक्री बढ़ाने की कोशिशों में लगी हुई है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने अपनी मशहूर हैचबैक Polo, सब-मीटर सेडान Ameo और सेडान Vento के स्पोर्ट एडिशन को बाज़ार में उतारा है। Volkswagen Polo के स्पोर्ट एडिशन की कीमत 6.93 लाख रुपये और Volkswagen Ameo के स्पोर्ट एडिशन की कीमत 8.30 लाख रुपये रखी गई है। वहीं, Volkswagen Vento के स्पोर्ट एडिशन की कीमत 10.70 लाख रुपये रखी गई है।

देखिए Volkswagen की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Tharu की पहली झलक, जानें इसकी खासियत

इन कारों के स्पोर्ट एडिशन में सिर्फ कार के टॉप-एंड वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होंगे। इन मॉडल्स में वो सारे फीचर्स होंगे जो इन तीनों कारों के टॉप-एंड मॉडल्स में होते हैं। इसके अलावा स्पोर्ट एडिशन में ब्लैक्ड-आउट रूफ, ब्लैक रियर स्पवॉयलर, फॉक्स कार्बन-फायबर फिनिश लगाए गए हैं। कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। तीनों ही कार पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होंगी।

भारत में लॉन्च हुई Volkswagen Ameo Pace, कीमत 6.10 लाख रुपये

Volkswagen एक कॉम्पैक्ट एसयूवी और एक प्रीमियम हैचबैक कार पर भी कम कर रही है। इन कारों को 2021 तक बाज़ार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसी साल 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन को बंद किया है। इसकी जगह कंपनी ने नया 1.0-लीटर पेट्रोल तैयार किया है।

Web Title: Volkswagen Polo, Vento & Ameo Sport Editions Launched

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे