विराट कोहली दिखे ये खास कार चलाते हुए, देश के हैं पहले खरीददार, जानें क्या है खास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2020 06:08 PM2020-01-20T18:08:36+5:302020-01-20T18:08:36+5:30

विराट कोहली की इस कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। ऑडी Q8 की इंटीरियर डिजाइन, लेआउट और फीचर्स ऑडी की ही सेडान A8 की तरह हैं।  इस कार को 0 से 100 Kmph की स्पीड तक पहुंचने में मात्र 6 सेकेंड का समय लगता है।

virat kohli seen driving his new audi q8 suv car at the airport | विराट कोहली दिखे ये खास कार चलाते हुए, देश के हैं पहले खरीददार, जानें क्या है खास

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

Highlightsऑडी Q8 के कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपये है। यह कार कई तरह के कस्टमाइज ऑप्शन के साथ आती है। हालांकि इस एसयूवी का सिर्फ पेट्रोल इंजन ही भारत में लॉन्च किया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को कारों का काफी शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक शानदार और पावरफुल कार हैं। हाल ही में कोहली ने नई ऑडी कार खरीदी जिसकी काफी चर्चा भी हुई। इस कार की लॉन्चिंग में कोहली शामिल हुए थे। कोहली ने Audi Q8 SUV कार खरीदी और अब वह इसी कार को चलाते हुए दिखे। 

जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी (Audi) ने हाल ही में Q8 एसयूवी को लॉन्च किया था और इसी के साथ विराट कोहली भारत में इस कार को खरीदने वाले पहले व्यक्ति भी बन गए। 

विराट कोहली को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए वनडे मैच के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, इसी दौरान वह अपनी नई ऑडी कार को खुद ही ड्राइव कर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचकर कार से बाहर आते विराट कोहली का विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

ऑडी Q8 के कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपये है। यह कार कई तरह के कस्टमाइज ऑप्शन के साथ आती है। हालांकि इस एसयूवी का सिर्फ पेट्रोल इंजन ही भारत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसका सिर्फ एक ही वैरियंट लॉन्च किया गया है।

 

ऑडी क्यू8 एसयूवी में 3.0 लीटर TFSI (टर्बो फ्यूल सर्टिफाइड इंजेक्शन) इंजन मिलता है। यह इंजन 340hp का पावर और 500Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार को 0 से 100 Kmph की स्पीड तक पहुंचने में मात्र 6 सेकेंड का समय लगता है। इस कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। ऑडी Q8 की इंटीरियर डिजाइन, लेआउट और फीचर्स ऑडी की ही सेडान A8 की तरह हैं। 

Web Title: virat kohli seen driving his new audi q8 suv car at the airport

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे