टाटा सफारी एसयूवी की आज से प्री बुकिंग शुरू, लुक और फीचर हैं बेहद शानदार, 30000 में करा सकते हैं बुक...

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 4, 2021 02:37 PM2021-02-04T14:37:19+5:302021-02-04T14:41:48+5:30

Tata Safari SUV Car: टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलरशिप में 30,000 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। बुकिंग राशि को वापस लेने का विकल्प भी मौजूद है। वाहन की कीमत की घोषणा और डिलीवरी की शुरुआत 22 फरवरी को होगी। 

Tata Safari SUV Car 2021 new model pre booking 30000 rupee starts today looks and features very good | टाटा सफारी एसयूवी की आज से प्री बुकिंग शुरू, लुक और फीचर हैं बेहद शानदार, 30000 में करा सकते हैं बुक...

डिजाइन और स्टाइल टाटा हैरियर एसयूवी जैसा लगता है। कार के फ्रंट में ट्राई-एरो पैटर्न वाली बोल्ड ग्रिल दी गई है। (file photo)

Highlightsटाटा मोटर्स ने अपने पुणे स्थित विनिर्माण संयंत्र में पिछले महीने नई सफारी की पहली इकाई तैयार की थी।आज से सफारी हमारे नेटवर्क पर प्रदर्शन, टेस्ट ड्राइव और बुकिंग के लिए उपलब्ध है।टाटा मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट और शोरूम पर जाकर ग्राहक प्री बुकिंग करा सकते हैं।

Tata Safari SUV Car: यदि आप गाड़ी लेने का मना बना लिए हैं तो तैयार हो जाएये। आज से आप टाटा सफारी की एसयूवी बुक करा सकते हैं। 

आप चाहे तो 30000 रुपये में बुक कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने कहा कि कीमत की घोषणा 22 फरवरी को किया जाएगा। टाटा मोटर्स ने गुरुवार को अपनी खास एसयूवी नई सफारी के लिए बुकिंग की शुरुआत की, जिसकी डिलीवरी 22 फरवरी से शुरू होगी।

नई प्रीमियम एसयूवी को ऑनलाइन या टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलरशिप में 30,000 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। बुकिंग राशि को वापस लेने का विकल्प भी मौजूद है। वाहन की कीमत की घोषणा और डिलीवरी की शुरुआत 22 फरवरी को होगी।

टाटा मोटर्स ने अपने पुणे स्थित विनिर्माण संयंत्र में पिछले महीने नई सफारी की पहली इकाई तैयार की थी। यात्री वाहन कारोबार के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘आज से सफारी हमारे नेटवर्क पर प्रदर्शन, टेस्ट ड्राइव और बुकिंग के लिए उपलब्ध है।’’

टाटा मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट और शोरूम पर जाकर ग्राहक प्री बुकिंग करा सकते हैं। टाटा सफारी की कीमत 15 से 20 लाख के बीच हो सकती है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक कीमत तय जारी नहीं की गई है।

अगर आप हाल-फिलहाल में गाड़ी लेने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है, टाटा मोटर्स की कार सफारी का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है और इसके लिए आधिकारिक प्री बुकिंग आज से शुरू हो जाएगी।

डिजाइन और स्टाइल टाटा हैरियर एसयूवी जैसा लगता है। कार के फ्रंट में ट्राई-एरो पैटर्न वाली बोल्ड ग्रिल दी गई है। इसके अलावा पतली एलईडी डीआरएलएस और प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलते हैं। एसयूवी की छत को थोड़ा ऊंचा रखा गया है जिससे कार की पिछली सीट पर बैठे यात्रियों के लिए काफी हेडरूम मिलता है।

एसयूवी में डी रिलर पर क्रोम गार्निश के साथ आइकॉनिक स्टेप्ड पैनोरैमिक सनरूफ, और काफी आकर्षक टेलगेल दिया गया है, इसमें  Xenon HID प्रॉजेक्टर हैडलैंप्स, क्रोम स्टडेड ट्राई एरो फ्रंट ग्रिल, ट्विन लाइट एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं, कुल मिलाकर इस एसयूवी को एक अल्ट्रा प्रीमियम फिनिश दिया गया है।

Web Title: Tata Safari SUV Car 2021 new model pre booking 30000 rupee starts today looks and features very good

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे