Tata Nexon Neon का टीज़र जारी, जल्द होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: September 3, 2018 04:40 PM2018-09-03T16:40:30+5:302018-09-03T16:40:30+5:30

Tata Nexon Neon की बिक्री लिमिटेड नंबर में होगी। कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Tata Nexon Neon Limited Edition Teased | Tata Nexon Neon का टीज़र जारी, जल्द होगी लॉन्च

Tata Nexon Neon का टीज़र जारी, जल्द होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Nexon के लिमिटेड वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। इस लिमिटेड वर्जन का नाम Tata Nexon Neon रखा गया है। Tata Nexon Neon की बॉडी में कई जगह Neon Green शेड दिया जाएगा। कंपनी ने Tata Nexon Neon का टीज़र वीडियो भी जारी कर दिया है।

Tata Nexon कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। हर महीने Tata Nexon के करीब 4,000 यूनिट बिक रहे हैं। इसलिए कंपनी ने इस खास लिमिटेड एडिशन मॉडल को लॉन्च करने का फैसला किया है। Tata Nexon Neon के ORVM, फ्रंट ग्रिल और एयर-कॉन वेंट्स पर Neon Green कलर का इस्तेमाल किया गया है।

Tata Nexon Neon की बिक्री लिमिटेड नंबर में होगी। कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। Tata Nexon Neon भी 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल ऑप्शन में आएगी। ये दोनों इंजन 108 बीएचपी का पावर देते हैं। इस कार के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। हाल ही में NCAP की सेफ्टी रेटिंग में Tata Nexon को 4 स्टार मिले हैं।

Web Title: Tata Nexon Neon Limited Edition Teased

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे