रॉयल एनफील्ड को कस्टमाइज कराने के लिये अब नहीं काटना होगा बाहरी दुकान का चक्कर, कंपनी बनाएगी आपके पसंद की बुलेट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 17, 2019 06:51 PM2019-11-17T18:51:58+5:302019-11-17T18:51:58+5:30

रॉयल एनफील्ड के इस कस्टमाइजेशन प्रोग्राम में इंजन गार्ड, रियर लगेज रैक, टूरिंग सीट, अलॉय व्हील का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही फ्यूल टैंक और साइड पैनल्स के लिये स्टीकर्स भी अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। 

royal enfield will make your classic 350 bike company launch make your own customisation program | रॉयल एनफील्ड को कस्टमाइज कराने के लिये अब नहीं काटना होगा बाहरी दुकान का चक्कर, कंपनी बनाएगी आपके पसंद की बुलेट

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsअगर आप बाहर से अपनी बाइक में किसी भी तरह का कस्टमाइजेशन कराते हैं तो कई बार कंपनी वारंटी खत्म कर देती हैं।वारंटी खत्म करने की प्रक्रिया सिर्फ बाइक ही नहीं बल्कि एसी, वॉशिंग मशीन जैसे कई प्रॉडक्ट में होता है।कई प्रॉडक्ट में साफ निर्देश लिखा होता है कि इसको खुद से न खोलें। कंपनी के कर्मचारी या इंस्टाल करने वाले का इंतजार करें।

यदि आप भी बुलेट के शौकीन हैं और नई बुलेट को खरीदने के बाद मार्केट जाकर उसमें कई तरह का कस्टमाइजेशन कराना पसंद करते हैं तो रॉयल एनफील्ड ने एक नई सर्विस शुरू की है। इसे  Royal Enfield Make Your Own नाम दिया गया है। ये सर्विस रॉयल एनफील्ड के नए खरीददारों के लिये है जो क्लासिक 350 का सिंगल चैनल एबीएस मॉडल खरीदेंगे।

तो यदि आप बुलेट खरीद कर उसको नया लुक देने के लिये उसमें कस्टमाइजेशन करवाना चाहते हैं तो अब आपको लोकल दुकानों पर जाने की जरूरत नहीं है। अब आप सीधे कंपनी फिटेड कस्टमाइज बुलेट ले सकते हैं। 

इसके आपको कई बेनिफिट भी मिलेंगे। पहला तो ये कि आपको ओरिजनल सामान मिलने की पूरी गारंटी रहेगी।

दूसरा फायदा ये रहेगा कि जब आप बाहर दुकानों से बुलेट में किसी भी तरह का कोई कस्टमाइजेशन कराते हैं तो कई बार आपके बुलेट की वारंटी भी खतरे में पड़ जाती है। 

लेकिन जब कंपनी खुद कस्टमाइजेशन का ऑफर दे रही है तो ऐसे में आपकी वारंटी को कोई भी खतरा नहीं होगा। इसके साथ ही कस्टामाइजेशन में जो सामान लगेगा उसकी भी कंपनी की तरफ से 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

रॉयल एनफील्ड के इस कस्टमाइजेशन प्रोग्राम में इंजन गार्ड, रियर लगेज रैक, टूरिंग सीट, अलॉय व्हील का ऑप्शन दिया गया है। इसके साथ ही रॉयल एनफील्ड के पास फ्यूल टैंक और साइड पैनल्स के लिये स्टीकर्स का शानदार कलेक्शन है जिन्हें कस्टमर अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। 

Web Title: royal enfield will make your classic 350 bike company launch make your own customisation program

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे