Jeep Compass Trailhawk की स्पाई तस्वीर लीक, भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: February 14, 2018 01:15 PM2018-02-14T13:15:11+5:302018-02-14T13:24:27+5:30

Jeep Compass Trailhawk पहली बार भारत में नज़र आई है। इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

New India-spec Jeep Compass Trailhawk edition images surface | Jeep Compass Trailhawk की स्पाई तस्वीर लीक, भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च

जीप कम्पास ट्रेलहॉक

बीते कई दिनों से ये खबर लगातार आ रही थी कि Jeep Compass Trailhawk एडिशन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। बीते दिनों भारत में पहली बार Jeep Trailhawk एडिशन को देखा गया है। इस एसयूवी की स्पाई तस्वीर पहली बार सामने आई है जिससे इस बात पर मुहर लग रही है कि ये एसयूवी भारत में लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Jeep Compass Trailhawk में ऑफ-रोड वाली खूबियां होंगी। ये एसयूवी ज्यादा बोल्ड नज़र आती है। इसमें नया फ्रंट बंपर लगाया गया है और ए-पिलर और रूफ पर ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। इसी तरह इस एसयूवी में कई छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं।

लीक हुई तस्वीर में Jeep Compass Trailhawk के इंटीरियर की भी जानकारी मिली है। इस एसयूवी की केबिन में ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ रेड इंसर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा स्टीयरिंग और गियर नॉब पर लेदर रैपिंग की गई है। Jeep Compass Trailhawk में 2.0-लीटर, टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन लगा होगा जिसे 9-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। इसे हिल डिसेंट कंट्रोल और 6 रियर पार्किंग सेंसर से भी लैस किया गया है।

Jeep Compass Trailhawk को भारत में अगले कुछ महीनों के भीतर ही लॉन्च कर दिया जाएगा। इस एसयूवी से जुड़ी कोई भी अन्य जानकारी मिलते ही हम आप तक पहुंचाएंगे।

Image Source: Rushlane

Web Title: New India-spec Jeep Compass Trailhawk edition images surface

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे