नई Hyundai Santro का कीजिए 'नामकरण', जीतिए AH2 कार

By सुवासित दत्त | Published: August 17, 2018 11:46 AM2018-08-17T11:46:52+5:302018-08-17T11:46:52+5:30

Hyundai AH2 के 'नामकरण'  के लिए अगले 45 दिनों तक सुझाव लिए जाएंगे। उसके बाद ही इस कार के आधिकारिक नाम की घोषणा की जाएगी।

name the Hyundai AH2 car and get it free | नई Hyundai Santro का कीजिए 'नामकरण', जीतिए AH2 कार

नई Hyundai Santro का कीजिए 'नामकरण', जीतिए AH2 कार

ह्युंडई अपनी नई फैमिली कार भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने इसे Hyundai AH2 कोडनेम दिया है। इस कार को Hyundai Santro का नया अवतार बताया जा रहा है। लेकिन, कंपनी ने अभी तक इस कार के नाम पर आखिरी मुहर नहीं लगाई है। कंपनी ने इस कार के 'नामकरण' के लिए आम जनता को सुझाव देने को कहा है।

कंपनी ने Hyundai AH2 एक ऑनलाइन नामकरण सेरमनी का आयोजन किया है। कंपनी ने अपने फैंस से नई कार के 'नामकरण' के लिए सुझाव मांगा है। अगर कंपनी को आपके द्वारा सुझाया नाम पसंद आता है तो आपको उपहार स्वरूप नई Hyundai AH2 भी मिलेगी। कंपनी ने इस कार के स्केच को भी जारी कर दिया है।

Hyundai Santro को पहली बार साल 1998 में लॉन्च किया गया था। Hyundai Santro को भारत में काफी पसंद किया जाता था। 16 साल बाद साल 2014 में Hyundai Santro की भारत में बिक्री बंद कर दी गई थी। Hyundai Santro का तब बाज़ार में मुकाबला Daewoo Matiz, Tata Indica और Maruti Suzuki WagonR जैसी कारों से था। Hyundai Santro को कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में तैयार किया जाता था और कई देशों में एक्सपोर्ट भी किया जाता था।

Hyundai AH2 के 'नामकरण'  के लिए अगले 45 दिनों तक सुझाव लिए जाएंगे। उसके बाद ही इस कार के आधिकारिक नाम की घोषणा की जाएगी।

Web Title: name the Hyundai AH2 car and get it free

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे